किसान आंदोलन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

किसान आंदोलन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

जागरण टीम उन्नाव दिल्ली में किसानों के संभावित ट्रैक्टर आंदोलन को लेकर प्रशासन ने चौकसी

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 07:23 PM (IST) Author: Jagran

जागरण टीम, उन्नाव : दिल्ली में किसानों के संभावित ट्रैक्टर आंदोलन को लेकर प्रशासन ने चौकसी बढ़ा दी है। जिले को छह जोन में तब्दील कर दिया गया है तथा एक्सप्रेस वे से लेकर रायबरेली, हरदोई, लखनऊ, मोहनलालगंज की सीमा पर पुलिस निगरानी कर रही है। रविवार को इसी के चलते माखी थाना पुलिस ने किसान आंदोलन यात्रा को निकाल रहे सपा नेता को हिरासत में ले लिया और मौके से 13 मोटर साइकिलों को कब्जे में लिया। वहीं यात्रा में शामिल होने आए लोग मौके से निकल गए।

परियर में किसान यात्रा को लेकर रविवार सुबह से ही पुलिस कस्बे में मुस्तैद हो गई थी तथा आने-जाने वाले रास्ते पर पुलिस सख्ती के साथ चेकिग कर रही थी तभी पुलिस को सूचना मिली कि खुमानखेडा गांव में सपा नेताओं द्वारा बाइक रैली निकाली जा रही है जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और सपा नेता आदर्श सिंह यादव को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से 13 बाइक को अपने कब्जे में ले लिया, जबकि बाइक सवार गाडि़यों को छोड़ मौके से निकल गए। थाना प्रभारी पवन कुमार सोनकर ने बताया कि किसान आंदोलन को लेकर सपा नेता आदर्श सिंह यादव को हिरासत में लिया गया है और मौके से 13 बाइक बरामद की गई है। हसनगंज में पुलिस की टीम पिछले दो दिन से डेरा डाले हुए है। एक्सप्रेस-वे, मटरिया रोड, खपुरा मु्िस्लम रोड पर पुलिस गहन तलाशी अभियान चला रही है। रविवार को किसी भी ट्रैक्टर को आगे नहीं जाने दिया गया है। वहीं विभिन्न राजनीतिक दलों और किसान संगठनों पर भी निगाह रखी गई।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.