पुआल लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली पर गिरा इंटर कॉलेज का गेट, चार लोगों की मौत

खेत से ट्रैक्टर-ट्राली पर पुआल लादकर घर ले जा रहे थे। रास्ते में इंटर कालेज के गेट में फंसने से हुआ हादसा।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:46 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:46 AM (IST)
पुआल लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली पर गिरा इंटर कॉलेज का गेट, चार लोगों की मौत
पुआल लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली पर गिरा इंटर कॉलेज का गेट, चार लोगों की मौत

उन्नाव, जेएनएन। खेत से पुआल लेकर जाते समय रास्ते में इंटर कालेज गेट में ट्रैक्टर-ट्राली फंस गई। ट्रैक्टर निकालने के प्रयास में टक्कर लगते ही कॉलेज का गेट पिलर समेत टूटकर ट्राली पर गिर गया, जिससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि घायल हुए दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। चार लोगों की मौत से गांव में अफरातफरी मची रही।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के ग्राम सकतपुर गांव निवासी सर्वेश मंगलवार रात ट्रैक्टर- ट्राली लेकर खेत से पुआल भरने गये थे। रात करीब 12 बजे ट्राली में पुआल भरकर घर लेकर आ रहे थे। रास्ते में इंटर कालेज के गेट में ट्रैक्टर फंस गया। चालक ने ट्रैक्टर निकालने की कोशिश की तो गेट टूटकर पिलर सहित ट्राली पर आ गिरा। हादसे की जानकारी होते ही गांव में अफरातफरी मच गई। रात में ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह गेट को हटाकर ट्राली में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

इस दौरान सर्वेश (30) पुत्र गन्ना, रोशन (28) पुत्र दुलारे, अजय (28) पुत्र प्रकाश विश्वकर्मा व मोहित (20) पुत्र भैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। गांव के अजयपाल यादव पुत्र शिवचरण, अनिल पुत्र भैयालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सफीपुर के अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर दोनों को कानपुर के एलएलआर अस्पताल (हैलट) रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी