नाला सफाई करवाने को निकले ओहदेदार

कोरोना वायरस संक्रमण से एक पाजिटिव केस मिलने के बाद मुख्यालय में साफ-सफाई की व्यवस्था युद्ध स्तर पर देखी जा रही है। यही कारण है कि गुरुवार रात शहर स्थित जीआइसी के सामने तहसीलदार सदर और अन्य मिलकर दो घंटे तक अपनी मौजूदगी में सफाई कार्य करवाया। इस दौरान टूटे नाले को सुधरवाते हुए वहां पत्थर भी रखवाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Apr 2020 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2020 06:13 AM (IST)
नाला सफाई करवाने को निकले ओहदेदार
नाला सफाई करवाने को निकले ओहदेदार

जागरण संवाददाता, उन्नाव : कोरोना वायरस संक्रमण से एक पाजिटिव केस मिलने के बाद मुख्यालय में साफ-सफाई की व्यवस्था युद्ध स्तर पर देखी जा रही है। यही कारण है कि गुरुवार रात शहर स्थित जीआइसी के सामने तहसीलदार सदर और अन्य मिलकर दो घंटे तक अपनी मौजूदगी में सफाई कार्य करवाया। इस दौरान टूटे नाले को सुधरवाते हुए वहां पत्थर भी रखवाए गए।

शहर में साफ-सफाई पर अब तक चल रही खानापूरी गुरुवार को कोरोना पाजिटिव केस मिलने के बाद गंभीरता में बदल गई। सिविल लाइन क्षेत्र में साफ-सफाई का दौर भोर पहर से शुरू होकर देर रात चलता रहा। इस दौरान सदर तहसीलदार ओम प्रकाश शुक्ला व रामपुरी चौकी इंचार्ज ने सामने खड़े होकर जीआइसी के सामने से लाइब्रेरी तक निकले नाले को गहराई से साफ करवाया। सफाई कर्मियों से इस नाले पर टूटे पत्थरों को हटवाकर यहां सही पत्थर रखवाए गए। इसके अलावा नाले के किनारे ब्लीचिग की मोटी परत बिछाई गई। मोहल्लेवासियों के घरों के सामने भी चूना और ब्लीचिग मिक्स पाउडर का छिड़काव कराया गया।

chat bot
आपका साथी