मकान और दुकान से लाखों की चोरी, पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता, उन्नाव : चोरी की घटनाओं पर अंकुश पाने में पुलिस पूरी तरह फेल है। रि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:35 PM (IST)
मकान और दुकान से लाखों की चोरी, पहुंची पुलिस
मकान और दुकान से लाखों की चोरी, पहुंची पुलिस

जागरण संवाददाता, उन्नाव : चोरी की घटनाओं पर अंकुश पाने में पुलिस पूरी तरह फेल है। रविवार रात चोरों ने फतेहपुर चौरासी में एक सूने घर को निशाना बना डाला। इसी तरह मौरावां और बांगरमऊ में दो दुकानों से हजारों का माल पार कर दिया। पुलिस को तहरीर देकर पीड़ितों ने कार्रवाई की मांग की है।

घटना एक : फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गोरीमऊ गांव निवासी कमलेश पुत्र कल्लू परिवार के साथ लुधियाना में रहकर मजदूरी करता है। घर पर ताला लगा देख रविवार रात चोरों ने उसे निशाना बनाया। सुबह ग्रामीणों ने ताला टूटा देख उसके भाई हीरालाल को घटना की जानकारी दी। भाई ने घर पहुंच फोन से कमलेश को जानकारी दी। भाई हीरालाल के मुताबिक चोरों ने घर से सोने-चांदी के जेवरात और बर्तन समेत डेढ़ लाख का सामान पार कर ले गए।

घटना दो : मौरावां थाना क्षेत्र के पानकुंवरखेडा़ गांव निवासी मोनू पुत्र रामतीरथ कटरा सरांयठकुरी रोड पर गुमटी में बाइक रिपेय¨रग का काम करता है। रविवार की रात चोरों ने गुमटी का ताला तोड़कर उसमें रखा सामान पार कर दिया। सुबह दुकान खोलने गए मोनू को ताला टूटा होने के साथ सामान गायब मिला। पीड़ित पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

घटना तीन : बांगरमऊ कस्बा स्थित लखनऊ चौराहा के पास मोहल्ला चौघड़ा निवासी राकेश गुप्ता की किराना दुकान है। रविवार की शाम वह दुकान बंदकर घर चला गया। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो शटर का ताला टूटा देख सन्न रह गया। पीड़ित राकेश ने गोलक में रखी 30 हजार की नकदी और 60 हजार का किराना सामान चोरी होने की तहरीर पुलिस को दी है। उसने बताया कि उसकी दुकान से 20 मीटर पर पुलिस की पिकेट लगती है। इसके बाद भी चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया।

chat bot
आपका साथी