बिजली कर्मी ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता उन्नाव सोमवार को बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी कार्य बहिष्कार पर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 05:07 AM (IST)
बिजली कर्मी ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का लगाया आरोप
बिजली कर्मी ने तहसीलदार पर अभद्रता करने का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, उन्नाव : सोमवार को बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी कार्य बहिष्कार पर थे। इस दौरान धानीखेड़ा फीडर को चालू कराने को लेकर तहसीलदार से तकनीकी कर्मी से विवाद हो गया। बताते हैं कि फीडर न चालू होने पर तहसीलदार द्वारा अभद्रता की गई थी। मामले की शिकायत डीएम से की गई है। वहीं, संयुक्त समिति ने कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

132 केवी बीघापुर उपकेंद्र पर तैनात बिजली विभाग के तकनीकी कर्मचारी विकास शर्मा ने डीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि सोमवार को वह कार्य बहिष्कार पर थे। इस दौरान सुबह से ही धानीखेड़ा फीडर में ब्रेकडाउन था। अपना चार्ज जेई लोक निर्माण विभाग को देने के बाद वह घर जाने लगे तो तहसीलदार सुदीप तिवारी ने ब्रेकडाउन ठीक करने को कहा। इस पर बताया गया कि जब 33 केवी लाइन में ब्रेकडाउन होता है तो संबंधित अधिकारी शट डाउन फार्म भरकर टीपीएमओ को खोलकर लाइन की मेगरिग कराकर उसे ट्राई पर लेता है। वह ऐसा नहीं कर सकते। इसके बाद भी तहलीदार ने हाथापाई की। मामले में विद्युत संयुक्त संघर्ष समिति ने डीएम को कार्रवाई के लिए कहा है।

----------------------

33 केवी लाइन में फाल्ट से सिटी फीडर की गुल रही बिजली

- गुरुवार को सिटी फीडर की बिजली व्यवस्था प्रभावित रही। 33 केवी लाइन में फाल्ट से दोपहर 2 बजे से रात 7 बजे तक बिजली नहीं आई। इस कारण शहर के एक चौथाई हिस्से में पीने के पानी के लिए लोगों को परेशान होना पड़ा। असल में लोड बढ़ने से तीन दिन से सिटी फीडर की लाइन में फाल्ट होने से बिजली व्यवस्था प्रभावित रही है।

chat bot
आपका साथी