प्रेमिका की हत्या कर शव खेत में दबाया, कंकाल बरामद

जागरण टीम उन्नाव अजगैन कोतवाली अंतर्गत कस्बा नवाबगंज के मोहल्ला झकरी से 18 माह पहले लापत

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:45 PM (IST)
प्रेमिका की हत्या कर शव खेत में दबाया, कंकाल बरामद
प्रेमिका की हत्या कर शव खेत में दबाया, कंकाल बरामद

जागरण टीम, उन्नाव : अजगैन कोतवाली अंतर्गत कस्बा नवाबगंज के मोहल्ला झकरी से 18 माह पहले लापता हुई युवती की हत्या कर प्रेमी ने साथियों के सहयोग से शव खेत में दबा दिया। स्वॉट और पुलिस टीम ने गुरुवार को माखी थानाक्षेत्र के गांव पंड़ितखेड़ा के मजरा भदेवना में खोदाई कराकर कंकाल बरामद किया है। दिवंगत प्रेमिका के पिता ने लॉकेट व चेन देखकर शिनाख्त की। उधर, आरोपित ने भी जुर्म स्वीकार कर लिया है।

कस्बा नवाबगंज निवासी रमेश की 26 वर्षीय पुत्री शालू दो अप्रैल 2019 को घर से अचानक लापता हो गई थी। पिता ने माखी थानाक्षेत्र के गांव पंडितखेड़ा निवासी सूरज के खिलाफ बेटी को ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। स्थानीय पुलिस जब उन्हें नहीं खोज सकी तो मामला स्वॉट टीम के पास पहुंचा। स्वॉट टीम के प्रभारी मोहम्मद फिरोज खान, एसआइ गौरव कुमार, हेड कांस्टेबल राजेश मिश्रा, अब्दुल जब्बार, अजगैन थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार व चौकी इंचार्ज जितेंद्र यादव ने आरोपित युवक को पकड़कर छानबीन की। पूछताछ में उसने सच उगल दिया। उसकी निशानदेही पर गुरुवार को पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में खेत की खोदाई कराई। उसमें कंकाल निकला। निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बेटी के प्रेम संबंधों की जानकारी पर पिता ने उसकी शादी प्रेमी के साथ ही तय होने की बात कही थी। इस पर प्रेमिका जल्द शादी करने की बात कह रही थी। इसीलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। जांच कर साथियों का भी पता लगाया जाएगा।

-------

शादी का दबाव पड़ने पर उठाया कदम

प्रेमी ने बताया कि उस पर लगातार शादी का दबाव बनाया जा रहा था। इसको लेकर कई बार प्रेमिका से विवाद भी हुआ था। इसी वजह से गुस्से में आकर उसकी हत्या कर शव खेत में दबा दिया था।

chat bot
आपका साथी