ट्रक की टक्कर से घर लौट रहे युवक की मौत

ट्रक की टक्कर से घर लौट रहे युवक की मौत हरदोई से लौटते समय फतेहपुर चौरासी में हुआ हादसा लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 06:29 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 06:45 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से घर लौट रहे युवक की मौत
ट्रक की टक्कर से घर लौट रहे युवक की मौत

जागरण टीम, उन्नाव: फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के उन्नाव-हरदोई मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीएम को भेजा। दिवंगत गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला श्रीनगर का निवासी था। वह घर का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला श्रीनगर निवासी 26 वर्षीय ऋषभ मिश्रा पुत्र शिवशंकर कानपुर में एक नेटवर्किंग कंपनी में काम करता था। कंपनी के काम से वह बुधवार सुबह हरदोई गया था, जहां से बुधवार देररात बाइक से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में फतेहपुर चौरासी थानांतर्गत उन्नाव-हरदोई मार्ग स्थित पीएनबी के सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से परिवार शोक में डूब गया। स्वजन ने बताया कि ऋषभ दो बहनों में सबसे छोटा था। बड़ी बहन नेहा की शादी हो चुकी है, जबकि छोटी बहन निहारिका है। पिता शिवशंकर कानपुर में एक निजी कंपनी में ड्राइवर हैं। मां इसरावती को इकलौते बेटे की मौत का सदमा लगा है।

chat bot
आपका साथी