प्रधान के पति पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

संवाद सूत्र भगवंतननगर बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव सगवर में दबंगों ने गुरुवार सुबह ग्राम प्रध

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 07:03 PM (IST)
प्रधान के पति पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
प्रधान के पति पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर

संवाद सूत्र, भगवंतननगर : बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव सगवर में दबंगों ने गुरुवार सुबह ग्राम प्रधान सीमा देवी के पति पर घर के बाहर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजन उसे पीएचसी बीघापुर ले गये, जहां डाक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घायल की तहरीर पर आरोपितों पर जानलेवा हमला व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर तलाश तेज की है।

सगवर गांव निवासी राकेश निर्मल व उसके बेटों अखिलेश व शैलेश ने गुरुवार सुबह करीब नौ बजे प्रधान के पति दामोदर निर्मल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल कर हो गए। पुलिस को पीड़ित ने दी गई तहरीर में बताया कि बीते बुधवार की सुबह राकेश व उनके बेटों ने उसके घर के बाहर आकर अभद्रता शुरू कर दी। उसने जब विरोध किया तो वे झगड़े पर आमादा हो गए, लेकिन लोगों ने मामला शांत करवा दिया। गुरुवार सुबह तीनों फिर दरवाजे पर आकर अभद्रता करने लगे। यह सुनकर जब वह घर से बाहर निकला तो राकेश, अखिलेश व शैलेश ने उसको बाहर घसीट लिया और धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दामोदर गंभीर घायल होकर गिर गए। लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग गए। ग्रामीणों के अनुसार, अखिलेश दबंग किस्म का है। वह गांव में आयेदिन लोगों से झगड़ा करता रहता है। इसके चलते करीब दो माह पूर्व भी उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज हो चुका है।

-------------------

पूर्व में हुई पंचायत के विरोध में था अखिलेश

- लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव निवासी धर्मेन्द्र व रिकू में नाली को लेकर विवाद हुआ था। जिसकी गांव में पंचायत भी हुई थी। इसमें प्रधान पति ने दोनों में सुलह करा दी थी, जबकि अखिलेश इसके विरोध में था। वहीं लोगों के अनुसार वह प्रधान पद की दावेदारी भी कर रहा था।

chat bot
आपका साथी