रेलवे ट्रैक पर युवक और किनारे मिला वृद्धा का शव

जागरण टीम उन्नाव अलग-अलग थानाक्षेत्रों में एक युवक व वृद्ध महिला के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:23 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर युवक और किनारे मिला वृद्धा का शव
रेलवे ट्रैक पर युवक और किनारे मिला वृद्धा का शव

जागरण टीम, उन्नाव: अलग-अलग थानाक्षेत्रों में एक युवक व वृद्ध महिला के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। इसमें अचलगंज थानांतर्गत बेथर गांव के पास युवक का दो टुकड़ों में शव पटरी के बीच मिला। वहीं माखी थानांतर्गत मेथी टिकुर गांव के पास एक वृद्ध महिला का शव ट्रैक पर मिला।

अचलगंज: उन्नाव-रायबरेली रेल रूट स्थित अचलगंज रेलवे स्टेशन से करीब आधा किमी दूर बेथर गांव के पास एक युवक का शव पटरियों पर दो दुकड़ों में पड़ा मिला। उसका सिर धड़ से अलग पड़ा था। रेलवे चौकीदार महेश ने इसकी सूचना जीआरपी व स्थानीय पुलिस को दी। शव मिलने के एक घंटा पहले प्रयागराज एक्सप्रेस वहां से गुजरी थी। अनुमान है कि युवक उसी की चपेट में आया था। काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान 40 वर्षीय राज कुमार पासी निवासी सुब्बा खेड़ा के रूप में हुई है। बेथर चौकी प्रभारी राजेश कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक माखी थानाक्षेत्र के गांव रऊ करना का मूल निवासी था। शादी के बाद से अपनी ससुराल अचलगंज के सुब्बा खेड़ा में रह रहा था। वह नशे का आदी था। स्वजन ने पुलिस को आत्महत्या करने की बात कही है। इसके पीछे का कारण वह नहीं बता सके। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चकलवंशी: माखी थानाक्षेत्र के मेथी टिकुर गांव के पास कानपुर-बालामऊ रेल रूट किनारे खेत में एक 70 वर्षीय महिला का शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसकी पहचान आसपास के गांव में ग्रामीणों से कराने की कोशिश की। ग्रामीणों ने बताया कि वह विक्षिप्त थी और काफी समय से क्षेत्र में घूम रही थी। जहां जो मिल जाता था उसे खा लेती थी। एसओ राज कुमार ने बताया कि वह काला ब्लाउज व पेटीकोट पहने थी। उसकी पहचान नहीं हुई है। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। शव पहचान के लिए मोच्र्युरी में रखवाया गया है।

chat bot
आपका साथी