फंदे से लटका मिला किसान और महिला का शव

जागरण टीम उन्नाव सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव परियर में किसान ने आर्थिक तंगी के चलते

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:22 PM (IST)
फंदे से लटका मिला किसान और महिला का शव
फंदे से लटका मिला किसान और महिला का शव

जागरण टीम, उन्नाव : सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव परियर में किसान ने आर्थिक तंगी के चलते मंगलवार सुबह पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के सहरांवा गांव में महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका मिला।

घटना एक : सफीपुर कोतवाली के गांव परियर निवासी किसान मोहन (45) पुत्र गनेशी कश्यप रोज की तरह मंगलवार सुबह पांच बजे उठ कर नित्य क्रिया के लिए गांव के बाहर परियर-मरौंदा मार्ग की तरफ गया था। इस दौरान वहीं नाले के मेड़ पर खड़े बबूल के पेड़ की डाल में प्लास्टिक की रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों का कहना है कि मोहन के पास जीवकोपार्जन के लिए सिर्फ पांच बिस्वा जमीन है। दिवंगत के पांच संतान हैं, जिनमें से तीन लड़कियां व दो लड़के हैं। घटना से मृतक की मां सरला,पत्नी ममता, बड़ी बेटी ज्योति, शालू, पलक, बेटा आर्यन, आदित्य बेहाल रहे।

घटना दो: सोहरामऊ थाना क्षेत्र के सहरांवा गांव निवासी स्व. पुत्तन लोधी की चालीस वर्षीय पत्नी सुंदरा का शव उसके घर के पीछे स्थित चंद्रशेखर की आम की बांग में एक पेड़ से संदिग्ध हालात में फांसी पर लटका देख ग्रामीणों ने सोहरामऊ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतका के पति की कुछ महिने पहले सांप काटने से मौत हो गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। मौत का असल कारण साफ नहीं हो सका।

:::::::::::::::::::::

लापता युवक का शव फंदे से लटका मिला

- फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के कुडीना गांव निवासी रजनीश उर्फ पंजाबी 35 पुत्र नन्हकू का शव मंगलवार को जामुन के पेड़ से फांसी के फंदे से लटका मिला। स्वजन ने बताया कि रजनीश रविवार से लापता था। मंगलवार को जब नन्हकू गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित खेत देखने गया तो खेत के समीप खड़े जामुन के पेड़ से जीन्स पैंट के सहारे फांसी पर पुत्र का शव लटका देख दंग रह गया। स्वजन ने बताया कि 14 वर्ष पूर्व एक बार रजनीश गायब हो गया था, जो 11 साल बाद पंजाब से वापस आया था। तबसे उसका नाम पंजाबी पड़ गया। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था, दिवंगत अविवाहित था।

chat bot
आपका साथी