होमगार्ड सहित दो घरों से नकदी व जेवरात चोरी

जागरण टीम उन्नाव गुरुवार रात चोरों ने औरास में एक होमगार्ड व उसके पड़ोसी के घर से

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 04:50 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 04:50 PM (IST)
होमगार्ड सहित दो घरों से नकदी व जेवरात चोरी
होमगार्ड सहित दो घरों से नकदी व जेवरात चोरी

जागरण टीम, उन्नाव : गुरुवार रात चोरों ने औरास में एक होमगार्ड व उसके पड़ोसी के घर से लाखों की नकदी व जेवरात पार कर दिए। होमगार्ड के मुताबिक चोर पांच लाख के जेवर ले गए हैं।

औरास थाना क्षेत्र के सिधूर के मजरा रामपुर राई गांव निवासी होमगार्ड राम प्रसाद ने बताया कि गुरुवार रात को वह पत्नी बच्चों सहित घर के बाहरी हिस्से में सोया था तभी रात में अज्ञात चोरों ने पीछे से घर की छत पर चढ़कर अंदर घुसकर उसकी बेटी प्रीती व घर की महिलाओं के पांच लाख रुपये से अधिक के जेवरात पार कर दिए। वहीं पड़ोसी रघुनंदन राठौर के घर से 16 हजार की नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवरात चोरों ने चुरा लिए। बताते हैं कि शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर खुले बक्से व सामान बिखरा देख घटना की जानकारी स्वजन को दी तो स्वजन दंग रह गये। होमगार्ड राम प्रसाद ने थाने में तहरीर दे कार्रवाई की मांग की है।

........

मंदिर के दान पात्र से रुपये व घंटे चोरी

- उन्नाव किला चौकी भरत मिलाप गिरजेश्वर महादेव मंदिर में चोरों ने शनिदेव महाराज की तिजोरी तोड़ कर दान पात्र में पड़े पैसे चोरी कर लिए। जबकि चंद कदम पर पुलिस चौकी है फिर भी। इसके अलावा छतुरियाकुआं में पिकेट बैठने के बाद भी हनुमान मंदिर से चोरों ने दानपात्र और घंटे पार कर दिए।

.......

गुमटी से दो लैपटॉप चोरी

- कोतवाली क्षेत्र के रानीखेड़ा खालसा निवासी गोविद पुत्र राम आधार व न्योतनी निवासी मनोज कुमार पुत्र कमलेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उनकी गुमटी कोतवाली के सामने है। गुरुवार रात में पटरा तोड़कर दो लैपटॉप चोरी कर लिए गए। दारोगा चक्रधन पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी