कार ने पीआरवी बाइक में मारी टक्कर, दो पुलिस कर्मी घायल

संवाद सहयोगी हसनगंज (उन्नाव) कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज रोड पर गांव हंसेवा के नरसिंह ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 01:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 01:17 AM (IST)
कार ने पीआरवी बाइक में मारी टक्कर, दो पुलिस कर्मी घायल
कार ने पीआरवी बाइक में मारी टक्कर, दो पुलिस कर्मी घायल

संवाद सहयोगी, हसनगंज (उन्नाव) :

कोतवाली क्षेत्र के मुंशीगंज रोड पर गांव हंसेवा के नरसिंह बाबा मंदिर के पास एक कार ने पीआरवी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें हसनगंज सीएचसी पहुंचाया गया। वहीं कार सवार ने भागने का प्रयास किया लेकिन टायर पंचर होने से वह कार नहीं ले जा सका। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

बता दें कि कोतवाली में तैनात पीआरवी सिपाही गोपेश अवस्थी और अनुज गुरुवार सुबह किसी ग्रामीण की सूचना पर भानपुर गांव गए थे। वहां से दोनों पीआरवी बाइक से लौट रहे थे। तभी क्षेत्र के मुंशीगंज रोड स्थित सूबेदार खेड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गोपेश की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं अनुज कुमार को इलाज के बाद घर भेज दिया गया। इंस्पेक्टर अजय राज वर्मा ने बताया कि पीआरवी सिपाही भानपुर गए थे। जहां से लौटते समय हादसे में घायल हो गए। कार व बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। हादसा))फोटो : 28)) ट्रैक्टर से गिरे किशोर का रोटावेटर में फंसकर कटा पैर

जागरण संवाददाता, उन्नाव :

बेहटा मुजावर थानांतर्गत गांव रूरी के मजरा पृथ्वीखेड़ा के एक खेत में जोताई कर रहे ट्रैक्टर पर बैठा किशोर अचानक फिसल गया और रोटावेटर में फंस गया। जिससे उसका पैर कट गया। जिसे आनन-फानन सीएचसी में भर्ती कराया गया। डाक्टर ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

पृथ्वीखेड़ा निवासी 13 वर्षीय राजा पुत्र स्वर्गीय बुलाकी गांव के ही पास किशोर के खेत में धान लगाने को चल रहे ट्रैक्टर पर बैठा था। चालक सुरेंद्र ने ट्रैक्टर को जैसे ही आगे बढ़ाया तभी अचानक किशोर ट्रैक्टर से फिसलकर रोटावेटर में फंस गया। उसके शोर मचाने पर चालक ने आनन-फानन ट्रैक्टर खड़ा कर उसे बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसका बायां पैर कट चुका था। जिसे बांगरमऊ सीएचसी लाकर भर्ती कराया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर देख जिला अस्पताल भेजा गया। स्वजन निजी वाहन से संडीला के अस्पताल में इलाज कराने की बात कह उसे लेकर चले गए।

chat bot
आपका साथी