चोरों ने सूने घर से गृहस्थी व ई-रिक्शा से पार की बैटरियां

जागरण टीम उन्नाव आसीवन थानाक्षेत्र के एक गांव में सूने पड़े घर को चोरों ने निशाना बनाते

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 07:56 PM (IST)
चोरों ने सूने घर से गृहस्थी व ई-रिक्शा से पार की बैटरियां
चोरों ने सूने घर से गृहस्थी व ई-रिक्शा से पार की बैटरियां

जागरण टीम, उन्नाव: आसीवन थानाक्षेत्र के एक गांव में सूने पड़े घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए जेवर, बर्तन व नकदी सहित गृहस्थी का अन्य सामान पार कर दिया। वहीं बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला लुधियाना में चोर ई-रिक्शा की बैटरी खोल ले गए। जानकारी होने पर पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आसीवन थानाक्षेत्र के गांव बरहा कलां निवासी राम खेलावन पुत्र बाबू परिवार सहित चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करता है। वह सोमवार सुबह वहां से गांव लौटा और मेन गेट का ताला खोलकर भीतर पहुंचा तो वहां का नजारा देख अवाक रह गया। कमरों में रखे बक्सों के ताले टूटे थे और सामान बिखरा पड़ा था। उसके अनुसार बक्सों से जेवर, बर्तन व गृहस्थी के सामान के अलावा 14 हजार रुपये नकद भी गायब थे। एसओ राजबहादुर ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है।

बांगरमऊ नगर के मोहल्ला दुबियाना निवासी एजाज पुत्र नियाज अहमद व अनीश पुत्र मुश्ताक ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उन्होंने बीती शाम नानामऊ मार्ग स्थित एक मस्जिद के सामने अपने ई-रिक्शा खड़े किए थे। जब वे सुबह गए तो रिक्शे वहां न देख दंग रह गए। काफी खोजने पर घटनास्थल से करीब 2 किमी दूर पर कल्याणी नदी के पास रिक्शा खड़े दिखे, लेकिन उनसे बैट्रियां गायब थीं।

----------

दो सगे भाइयों को चोरी में भेजा जेल

पुरवा: कोतवाली के दारोगा लाखन सिंह सिपाही घनश्याम सरोज व परवेज खान ने मोहल्ला मियांटोला निवासी रियाज व रहमान को गिरफ्तार किया। उनके पास से 3 जोड़ी चांदी की पायल, सोने की 1 अंगूठी, टीका, नाक की कील आदि बरामद किया। जानकारी के अनुसार दोनों ने एक सप्ताह पूर्व अपनी बहन रेशमा के घर चोरी की थी। जिस पर बहन ने शंका व्यक्त कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। इसपर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी