जिला पंचायत की सभी 51 सीटों पर जीत के लिए उतरेगी भाजपा

जागरण संवाददाता उन्नाव जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भाजपा के लिए खासा महत्वपूर्ण है। कारण सद

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:22 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:22 AM (IST)
जिला पंचायत की सभी 51 सीटों पर जीत के लिए उतरेगी भाजपा
जिला पंचायत की सभी 51 सीटों पर जीत के लिए उतरेगी भाजपा

जागरण संवाददाता, उन्नाव : जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भाजपा के लिए खासा महत्वपूर्ण है। कारण सदस्यों की भारी संख्या पर ही जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट पार्टी के खाते में जा सकती है। इसे लेकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बैठक में निर्णय लिया गया कि जिला पंचायत की सभी 51 सीट पर जीत के मंत्र के साथ प्रत्याशी उतरेंगे। इस दौरान असंतुष्टों को भी मिलकर चलने की सीख दी गई।

भाजपा में पंचायत चुनाव के चलते जिला पंचायत वार्डो पर प्रत्याशियों के घोषित होने के बाद पंचायत चुनाव वार्ड संयोजक वार्ड प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी और प्रत्याशियों की जिला कार्यालय में आयोजित बैठक हुई। जिला प्रभारी व प्रदेश मंत्री शंकर लाल लोधी ने कहा कि सभी मिलकर जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में प्रत्याशी का साथ देंगे। जो असंतुष्ट वह भी पार्टी के साथ रहेंगे। ऐसा उनका मानना है। इसके पूर्व जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने भी बताया कि प्रत्याशी बनाते समय सभी बातों पर विचार किया गया। कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता पर रखा गया। नीचे जो भी नाम भेजे गए उनको वैसा ही प्रदेश नेतृत्व को भेजा गया। नेतृत्व ने जो तय किया है इसी पर अब हमको कार्य करना है और प्रत्येक प्रत्याशी की पूरी ईमानदारी के साथ मदद करनी है और जिताना है। कहा कि जो भी पार्टी विरोधी गतिविधि में लिप्त मिला उस पर कार्रवाई होगी।

बैठक को विधायकों ने भी संबोधित किया। विधायक पंकज गुप्ता ने हम सब मदद को तैयार रहेंगे। बैठक का संचालन जिला सह संयोजक पंचायत चुनाव आशीष बाजपेई अटल ने किया। जिला संयोजक पंचायत चुनाव व जिले के कोषाध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक वार्ड के संयोजक वार्ड संचालन समिति की बैठक को अतिशीघ्र कर लें। बैठक में जिला प्रभारी शंकर लाल लोधी, जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत, विधायक पंकज गुप्ता, अनिल सिंह, बम्बालाल दिवाकर, अनिल सिंह, श्रीकांत कटियार, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद अवस्थी, प्रभान शंकर दीक्षित, गंगा प्रसाद वर्मा, निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर, पंचायत चुनाव संयोजक मनीष जयसवाल, सह संयोजक आशीष बाजपेई अटल, जिला महामंत्री बिपिन मिश्रा, प्रवीण सिंह नूतन, अवधेश कटियार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी