सुलभ इज्जतघर के सीवरेज टैंक में गिरे बाइक सवार

संवाद सहयोगी हसनगंज नगर पंचायत मोहान में तिराहे के पास खुर्द मोहल्ला में बने सुलभ इज्जतघर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:22 PM (IST)
सुलभ इज्जतघर के सीवरेज टैंक में गिरे बाइक सवार
सुलभ इज्जतघर के सीवरेज टैंक में गिरे बाइक सवार

संवाद सहयोगी, हसनगंज : नगर पंचायत मोहान में तिराहे के पास खुर्द मोहल्ला में बने सुलभ इज्जतघर के सीवरेज टैंक में बाइक सवार दो युवक गिर गए। दुर्घटना की वजह इज्जतघर का टैंक का टूटा ढक्कन रहा।काफी मशक्कत के बाद दोनों को टैंक से बाहर निकाला गया। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

मोहान कस्बा निवासी संदीप पुत्र संतलाल मोहल्ला खुर्द व दोस्त शुभम दोनों बाइक खड़ी करके जा ही रहे थे की इज्जतघर का टैंक ढक्कन भरभरा कर टूट गया। जिससे दोनों युवक टैंक के अंदर बाइक सहित चले गए। आसपास दुकानदारों ने आनन-फानन में दोनों युवकों को गंभीर हालत में बाहर निकाल कर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद टाउन के कर्मचारियों ने सेफ्टी टैंकर लगाकर मलबे को बाहर निकाला। जिसके बाद शाम छह बजे के करीब बाइक बाहर निकाली गई।

.......

2013 में बना था सुलभ इज्जतघर

- सुलभ इज्जतघर 2013 में निवर्तमान चेयरमैन समरजीत यादव ने ठेकेदार जावेद से बनाया था। कस्बेवासियों ने बताया कि टैंक के ऊपर सरिया तक नहीं डाली गई थी। जिससे भरभरा कर टैंक का ढक्कन गिर गया। गनीमत रही कि समय रहते हुए दोनों युवकों को निकालकर बचा लिया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता।

chat bot
आपका साथी