मामूली विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या

बीकापुर कोतवाली के जोहान पूरे खेतपलिया निवासी विक्रम यादव शनिवार को अपने गांव के बगल माधवपुरवा में आलू की बोआई के लिए मजदूर खोजने गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:10 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:10 AM (IST)
मामूली विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या
मामूली विवाद में पीट-पीटकर युवक की हत्या

सुलतानपुर : पाली गांव के पास मामूली विवाद में शनिवार की शाम पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक 10 दिन पूर्व चोरी के मामले में जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था। उस पर धनपतगंज व बीकापुर कोतवाली में कई मुकदमे पंजीकृत हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीकापुर कोतवाली के जोहान पूरे खेतपलिया निवासी विक्रम यादव शनिवार को अपने गांव के बगल माधवपुरवा में आलू की बोआई के लिए मजदूर खोजने गया था। परिवारजन का आरोप है कि इसी दौरान पाली गांव का प्रधान आशीष यादव अपने समर्थकों के साथ वहां आ धमका और विक्रम पर हमला बोल दिया। गंभीर रूप से जख्मी करने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना मिलने पर परिवारजन एंबुलेंस से लेकर घायल को अयोध्या जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान देर रात विक्रम की मौत हो गई। विक्रम की शादी नहीं हुई थी। उसका बड़ा भाई मानसिक रूप से विक्षिप्त व दूसरा भाई मुंबई में रहता है। उसके पिता की मौत काफी समय पूर्व हो चुकी है। मामले में आशीष कुमार यादव व उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आशीष ने बताया कि वह प्रधानी के कार्य से मोतीगंज गया था, जहां विक्रम से विवाद हो गया था। घर वापस लौटते वक्त पाली गांव के पास विक्रम ने ही उस पर हमला बोल दिया। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकला। मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा विक्रम की पिटाई कर दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि सात नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी