वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ चोरी की चार बाइक बरामद

गिरोहा का एक युवक गिरफ्तार किया। चोरी की चार बाइक बरामद।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:17 AM (IST)
वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ चोरी की चार बाइक बरामद
वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ चोरी की चार बाइक बरामद

सुलतानपुर : जिला अस्पताल समेत शहर के विभिन्न इलाकों से वाहन चोरी कर ऑन डिमांड बिक्री करने वाले गिरोह का राजफाश करते हुए कोतवाली नगर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चोरी की चार बाइक, उसके पा‌र्ट्स व नंबर प्लेट भी बरामद हुई हैं। आरोपित ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ बाइक चोरी करने की बात भी कुबूल की है।

इधर, कुछ दिनों से शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं हो रही थीं। इसी क्रम में सीओ नगर सतीश चंद्र शुक्ल की अगुवाई में एसआइ शैलेंद्र गुप्ता, मुकेश कुमार, प्रभाकांत त्रिपाठी, सैयद नियाजी हुसैन व दिनेश राय समेत दर्जनभर पुलिसकर्मियों की टीम का गठन किया गया था।

बुधवार रात करीब पौने ग्यारह बजे सूचना मिली कि गिरोह का सदस्य धम्मौर थाना क्षेत्र के पिकौरा गांव निवासी ओमप्रकाश वाहन चोरी की नीयत से स्टेशन रोड माल गोदाम के पास आने वाला है, जहां पहुंची पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

कमरे में वाहन स्टोर कर खोजते थे ग्राहक : सीओ नगर ने बताया कि गिरफ्तार ओमप्रकाश का एक साथी पास के ही सरकंडेडीह गांव का रहने वाला है। उसने घर से कुछ दूर सूनसान जगह पर एक कमरा बना रखा है। गिरोह के लोग चोरी कर बाइकों को यही जाकर खड़ा कर देते थे। इसके बाद बाइक खरीदने के लिए ग्राहक की तलाश की जाती थी। उन्होंने बताया कि जरूरत के हिसाब से ग्राहकों को बाइक के पा‌र्ट्स भी मुहैया कराए जाते थे। जब्त बाइकों को इसी कमरे से बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी