कार ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजा समेत तीन लोगों की मौत

अनियंत्रित होकर खाईं में गिरी कार बाल-बाल बची दो वर्षीय मासूम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:35 PM (IST)
कार ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजा समेत तीन लोगों की मौत
कार ने मारी टक्कर, बुआ-भतीजा समेत तीन लोगों की मौत

सुलतानपुर: बल्दीराय के पारा बाजार चौराहे के निकट तेज रफ्तार कार की टक्कर से बुआ, भतीजा व एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भंडरा निषाद बस्ती निवासी विनोद कुमार निषाद अपनी बुआ पुष्पा, बुआ की नतिनी आठ वर्षीय आरती व दो वर्षीय अमृता के साथ अमेठी के चांदीपुर गांव में तेरही के निमंत्रण में गई थी। सोमवार तड़के विनोद सभी को बाइक पर बैठाकर घर आ रहा था। पारा बाजार की कुछ दूरी पर चक्कारीभीट गांव के पास पहुंचा था कि सुलतानपुर की तरफ से गलत दिशा(रांग साइड) से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक कुछ दूर जा गिरी और सभी एक पेड़ से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। ओवर स्पीड कार भी अनियंत्रित होकर कई फिट नीचे गड्ढे में पलट गई। हादसे में विनोद व पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल बच्ची आरती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अमृता बाल-बाल बच गई।

-----

10 साल से मायके में रह रही थी पुष्पा

पुष्पा की शादी कोतवाली नगर के पांचोपीरन में हुई थी। पारिवारिक विवाद के चलते वह दस साल से अपने मायके निषाद बस्ती भंडरा में रह रही थी। उनके दो बेटे अमरनाथ, रामजनक व दो बेटियां संगीता व मनोरमा हैं। संगीता की शादी प्रेमचंद्र निवासी राईबीगो पांडेयबाबा मोतिगरपुर के साथ हुई है। इन दिनों संगीता दो बेटियों अमृता व आरती के साथ अपने मायके भंडरा निषाद बस्ती आई थी। जिद करने पर पुष्पा दोनों नातिनों को लेकर निमंत्रण में गई थी।

-----

कार से बरामद हुई शराब की बोतल

कार की सीट से शराब की कुछ बोतलें बरामद हुई हैं। कार में चालक के अलावा भी कुछ लोग बैठे थे, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी प्रभाकांत तिवारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी