धारदार हथियार से छात्र की हत्या, ट्यूबवेल में मिला शव

गांव निवासी पूर्व प्रधान अछेलाल शुक्ल का नाती आयुष शुक्ल लखनऊ स्पोर्ट कालेज में रहकर पढ़ाई करता था। इन दिनों वह गांव आया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:07 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:07 AM (IST)
धारदार हथियार से छात्र की हत्या, ट्यूबवेल में मिला शव
धारदार हथियार से छात्र की हत्या, ट्यूबवेल में मिला शव

सुलतानपुर : रानीपुर गांव में दिनदहाड़े छात्र की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर कुछ लोगों के खून से सने पैरों के निशान पाए गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवारजन की तरफ से अभी तहरीर नहीं दी गई है।

गांव निवासी पूर्व प्रधान अच्छेलाल शुक्ल का नाती आयुष शुक्ल लखनऊ स्पोर्ट कालेज में रहकर पढ़ाई करता था। इन दिनों वह गांव आया था। सोमवार की सुबह 11 बजे किसी ने फोनकर गांव के बाहर स्थित बाग में मिलने के लिए बुलाया था। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आया तो परिवारजन उसकी तलाश करने लगे। इसी दौरान एक बच्चे ने आकर बताया कि एक युवक का शव बाग किनारे स्थित नलकूप में पड़ा है। घरवालों द्वारा पहुंचकर उसकी पहचान आयुष के रूप में की गई। हत्या की सूचना गांव में फैल गई और काफी संख्या में ग्रामीण भी जमा हो गए। आयुष के गले व सीने पर कई जगह धारदार हथियार से वार किए गए थे। मौके पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच पड़ताल की साक्ष्य जुटाए गए। स्थिति तनाव पूर्ण होने की संभावना को देखते हुए करौंदीकला, अखंडनगर थानों की भी पुलिस को बुला लिया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना के राजफाश को लेकर पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है।

मौके से गायब मिला मोबाइल : आयुष का घटना स्थल से मोबाइल फोन गायब था। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारोपित पुलिस से बचने के लिए फोन अपने साथ लेकर चले गए। घटना स्थल पर खून में सने पैरों के निशान पाए गए है। फोरेंसिक टीम द्वारा ब्लड सैंपल भी एकत्र किया गया है।

निकलवाई जा रही काल डिटेल : परिवारजन के मुताबिक आयुष को सुबह किसी का फोन आया था। पुलिस अब उस मोबाइल नंबर की पहचान के लिए सर्विलांस सेल की मदद ले रही है। काल डिटेल के आधार पर आयुष को फोन करने वाले लोगों से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी