पुलिस ने कोतवाली से छोड़ दी बदमाशों की कार

तीन दिन पहले कोथरा बाजार से बदमाशों की जिस गाड़ी को पकड़ा था उसे छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 10:36 PM (IST)
पुलिस ने कोतवाली से छोड़ दी बदमाशों की कार
पुलिस ने कोतवाली से छोड़ दी बदमाशों की कार

सुलतानपुर: चांदा कोतवाली पुलिस ने गजब का कारनामा कर दिखाया है। तीन दिन पहले कोथरा बाजार में एक जीप उड़ाने आए बदमाश लोगों के जगने के बाद अपनी कार छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस साथ ले गई बदमाशों की कार को कोतवाली से ही छोड़ दिया।

मामला मंगलवार की देर रात का है। कोथरा बाजार निवासी ऋषि जायसवाल की पिकअप जीप उनके घर के सामने लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर खड़ी थी। उसी दौरान एक कार से कुछ बदमाश आ धमके और करीब 50 मीटर दूरी पर अपनी गाड़ी खड़ी करके उनकी पिकअप में डुप्लीकेट चाभी लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश करने लगे। खटपट की आवाज सुनकर भतीजे विकास ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों के पहुंचने के पहले बदमाश अपनी कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने कार्रवाई के बजाय पीड़ित को ही अपने सामान की सुरक्षा के लिए चौकीदार रखने की सलाह दी। आरोप है कि पीड़ित ने तहरीर देने की कोशिश की तो उसे मना कर दिया गया। मामला गरमाया तो सीओ लालचंद्र चौधरी ने पीड़ित व्यापारी को फोन पर कोतवाली में तहरीर देने को कहा। एसपी शिवहरि मीना ने कहा कि ऐसा होना नहीं चाहिए यदि ऐसा है कार्रवाई की जाएगी। -कर्मी की है कार

बदमाशों के पास से बरामद कार प्रतापपुर कमैचा विकास खंड में कार्यरत एक विकास कर्मी की बताई जा रही है। एक वायरल ऑडियो में विकास कर्मी ने कार छोड़ने के लिए चांदा इंस्पेक्टर की खूब प्रशंसा भी की है।

chat bot
आपका साथी