प्रधान पद के प्रत्याशी की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

चांदा थानाक्षेत्र के फर्मापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:53 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:53 PM (IST)
प्रधान पद के प्रत्याशी की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या
प्रधान पद के प्रत्याशी की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

सुलतानपुर: चांदा थानाक्षेत्र के फर्मापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद के प्रत्याशी की गुरुवार की देर रात लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के समय वह पड़ोस के मुनिपुर गांव में एक व्यक्ति के घर उलाहना लेकर गए थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

अमरदेव गौतम पीपी कमैचा ब्लाक के फर्मापुर गांव से प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे थे। गुरुवार की रात वह रामगंज बाजार से खरीदारी करके लौट रहे थे। रास्ते में मुनिपुर गांव निवासी राजेंद्र वर्मा व उनके साथियों द्वारा उनके साथ छीनाझपटी की गई। देर रात दस बजे की अमरदेव अपने चाचा सीताराम व 10-15 समर्थकों के साथ उलाहना लेकर आरोपितों के घर गए थे। बातचीत के दौरान ही दोनों पक्ष में लाठी-डंडे चलने लगे। जमकर हुई मारपीट में अमरदेव गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में ही अमरदेव की मौत हो गई। छीनाझपटी की उलाहना देने गए प्रत्याशी पर किया गया हमला।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि परिवारजन की तहरीर पर चार सगे भाइयों राजेंद्र वर्मा, जितेंद्र वर्मा, वीरेंद्र वर्मा व जगन्नाथ वर्मा के खिलाफ हत्या व एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया गया है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छीनाझपटी की उलाहना देने गए प्रत्याशी पर किया गया हमला।

chat bot
आपका साथी