पुलिस टीम पर फायरिग मामले की जांच के आदेश

डांस को लेकर घरातियों ने दामाद को पीटा संवादसूत्र भदैंया (सुलतानपुर) ससुराल आए दामाद ने पड़ोस में आई बरात देखने पहुंचा जहां नागिन डांस धुन को लेकर घरातियों ने युवक की पिटाई कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। कोतवाली देहात के सांसापुर हनुमानगंज गांव में गुरुवार की रात अयोध्या प्रसाद वर्मा की पुत्री की शादी थी। इसी गांव की दलित बस्ती में ज्ञानीपुर गांव का माखनलाल अपनी ससुराल आया हुआ था। रात दस बजे जब द्वाराचार शुरू हुआ तो डीजे की धुन पर घराती बराती नाचने लगे। घराती डीजे में नागिन डांस की धुन को लगाकर डांस कर रहे थे कि इसी बीच माखन का घरातियों से विवाद हो गया। इस पर घरातियों ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। सुबह माखनलाल ने गांव के ही अमित कुमार वर्मा सहित दो अन्य के नाम तहरीर दी है। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:49 PM (IST)
पुलिस टीम पर फायरिग मामले की जांच के आदेश
पुलिस टीम पर फायरिग मामले की जांच के आदेश

सुलतानपुर : थानाक्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ प्रकरण जांच के दायरे में आ गया है। परिवारजन की शिकायत पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। मामला थाना क्षेत्र के वलीपुर चौकी अंतर्गत बिसावां गांव से जुड़ा है।

-ये है मामला :

वलीपुर चौकी प्रभारी विकास कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को विशाल सिंह को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि विशाल ने पुलिस कर्मियों पर फायरिग की थी। इसके बाद उसके खिलाफ हत्या के प्रयास व रंगदारी समेत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। डीएम से की गई शिकायत में पुलिस पर एक लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाया गया है। विशाल सिंह ने एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिग की थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बल्दीराय विजयमल सिंह यादव को सौंपी गई है।

डांस को लेकर घरातियों ने दामाद को पीटा

सुलतानपुर : ससुराल आए दामाद ने पड़ोस में आई बरात देखने पहुंचा, जहां नागिन डांस धुन को लेकर घरातियों ने युवक की पिटाई कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

कोतवाली देहात के सांसापुर हनुमानगंज गांव में गुरुवार की रात अयोध्या प्रसाद वर्मा की पुत्री की शादी थी। इसी गांव की दलित बस्ती में ज्ञानीपुर गांव का माखनलाल अपनी ससुराल आया हुआ था। रात दस बजे जब द्वाराचार शुरू हुआ तो डीजे की धुन पर घराती बराती नाचने लगे। घराती डीजे में नागिन डांस की धुन को लगाकर डांस कर रहे थे कि इसी बीच माखन का घरातियों से विवाद हो गया। इस पर घरातियों ने दामाद की जमकर पिटाई कर दी। सुबह माखनलाल ने गांव के ही अमित कुमार वर्मा सहित दो अन्य के नाम तहरीर दी है। कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी