जातिवाद के राग से कामयाब नहीं होगा विपक्ष : प्रियंक

सुलतानपुर जातिवाद के राग से विपक्षी नेताओं को आने वाले चुनाव में कामयाबी हासिल नहीं होगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:02 AM (IST)
जातिवाद के राग से कामयाब नहीं होगा विपक्ष : प्रियंक
जातिवाद के राग से कामयाब नहीं होगा विपक्ष : प्रियंक

सुलतानपुर : जातिवाद के राग से विपक्षी नेताओं को आने वाले चुनाव में कामयाबी हासिल नहीं होगी। जनता उनके मंसूबों पर पानी फेर देगी। यह बातें गुरुवार को भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रियंक पांडेय ने कही।

उन्होंने विपक्षी नेताओं पर कटाक्ष किया। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सहित कई नेताओं के बारे में कहा कि वे अब चुनावी मौसम में टूर करने निकल पड़े हैं, जो कि समाज को जाति, वंश, समुदाय के जरिए भावनात्मक स्तर पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। इससे समाज, क्षेत्र, जिला, प्रदेश व देश मजबूत नहीं होगा। भाजपा कभी भी देश को कमजोर होने नहीं देगी। वह विपक्षियों के हर उस मंसूबे को तार-तार कर देगी, जो कि राष्ट्र के विकास व राष्ट्रीयता में बाधक बनेगा।

पयागीपुर स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जातिवाद का मिथक 2014 में ही तोड़ दिया था। सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र के साथ उन्होंने सशक्त भारत के निर्माण का कार्य शुरू किया। अभिनंदन समारोह में संगठन जिलाध्यक्ष डा. आरए वर्मा ने उनकी सराहना की। कहा कि वह अपनी मेहनत, निष्ठा व समर्पण के जरिए प्रदेश में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। असरोगा टोल प्लाजा से उनके स्वागत का सिलसिला शुरू हुआ। अमहट, जिला अस्पताल चौराहा, बरौसा, पांडेयबाबा, मोतिगरपुर, कादीपुर, सूरापुर होते हुए काफिला विजेथुआ महावीरन धाम पहुंचा, जहां पूजन-अर्चन करने के बाद वह चांदा, लम्भुआ, भदैंया होते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचा। इस दौरान विजय सिंह रघुवंशी, सुनील वर्मा, विजय त्रिपाठी, आनंद द्विवेदी, रामेंद्र प्रताप सिंह, आकाश जायसवाल, आलोक आर्य आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी