अनियंत्रित हो पेड़ से टकराया डंपर, चालक गंभीर

सुलतानपुर बल्दीराय थानाक्षेत्र के सेमरा गांव में सिक्स लेन निर्माण कार्य में लगा डंपर अनियंत्रित

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:32 PM (IST)
अनियंत्रित हो पेड़ से टकराया डंपर, चालक गंभीर
अनियंत्रित हो पेड़ से टकराया डंपर, चालक गंभीर

सुलतानपुर : बल्दीराय थानाक्षेत्र के सेमरा गांव में सिक्स लेन निर्माण कार्य में लगा डंपर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बुधवार की रात पारा बाजार से एक डंपर भवानी शिवपुर मिट्टी लेने जा रहा था। तभी अचानक सेमरा गांव के निकट वह अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से जा टकराया। स्थानीय ग्रामीणों ने वाहन के पेड़ में टकराने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच गए। पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए वाहन में चालक इम्तियाज अहमद अंदर फंसा था। इसके उपरांत घटना की जानकारी बड़ाडाड़ कुवाशी स्थित प्लांट के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पड़ताल की।

- बाइकों की भिड़ंत, अध्यापक समेत दो गंभीर

भदैंया : कोतवाली नगर के पयागीपुर निवासी अध्यापक भानु प्रताप मिश्रा लम्भुआ थाने के अहिरौला कंपोजिट विद्यालय जा रहे थे। वह कोतवाली देहात थाने के दोमुहां चौराहा पर पहुंचे थे कि अभियाकला निवासी आशीष शुक्ल की बाइक से भिड़ंत हो गई। दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

---------

गोमती में उतराता मिला युवक का शव

सुलतानपुर : दो दिन से लापता युवक का शव गुरुवार को गोमती नदी में उतराता मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवा पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

थानाक्षेत्र के खैरहा गांव निवासी सूरज निषाद सोमवार को घर से किसी काम के लिए निकला था। गुरुवार की शाम घर से करीब दो किलोमीटर दूर कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईवीगो अटरा निषाद बस्ती के पास उतराता हुआ मिला। उधर शव मिलने की सूचना पाकर मोतिगरपुर थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है। मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। सांत्वना देने वालों का तांता लगा हुआ है। थानाध्यक्ष शिव कुमार ने बताया घटना स्थल कादीपुर क्षेत्र का है। मामले में विधिक कार्रवाई वहीं से की जा रही है।

chat bot
आपका साथी