सुलतानपुर में ट्रक ने कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत; ग्रामीणों ने रोड किया जाम

सुलतानपुर के कूरेभार थानाक्षेत्र के हलियापुर मार्ग पर हुआ हादसा। साइकिल से कोचिंग पढ़ने हरौरा बाजार जा रही थी छात्रा तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मार दी। आक्रोशित परिवारजन ने ग्रामीणों के साथ कूरेभार- हलियापुर मार्ग जाम कर दिया। चालक सहित ट्रक पुलिस के कब्जे में।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 02:01 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 02:01 PM (IST)
सुलतानपुर में ट्रक ने कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को मारी टक्कर, मौके पर मौत; ग्रामीणों ने रोड किया जाम
सुलतानपुर के कूरेभार थानाक्षेत्र के हलियापुर मार्ग पर हुआ हादसा। साइकिल से कोचिंग पढ़ने हरौरा बाजार जा रही थी छात्रा।

सुलतानपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के सुलतानपुर के कूरेभार थानाक्षेत्र के हलियापुर मार्ग पर शनिवार की सुबह ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने मुआवजा व ब्रेकर की मांग को लेकर कूरेभार-हलियापुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में जुटी है। 

दरअसल, थानाक्षेत्र के रामनगर गांव निवासी अशोक सिंह की पुत्री अनामिका शनिवार की सुबह सात बजे साइकिल से कोचिंग पढ़ने हरौरा बाजार जा रही थी। वह बाजार पहुंची पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मार दी। हादसे में घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक को दौड़ा कर पकड़ लिया और घटना स्थल पर ले आए। घटना की जानकारी होने पर आक्रोशित परिवारजन ने ग्रामीणों के साथ मार्ग को जाम कर दिया। थाना प्रभारी मनबोध तिवारी दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को समझा कर जाम खुलवाया। लगभग घंटे भर मार्ग जाम रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी परिवारजन की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

नियमों का उल्लंघन कर हो रहा कोचिंग का संचालन

कोरोना संक्रमण काल में हुए लॉक डाउन के दौरान स्कूल-कॉलेज और कोचिंग को बंद कर दिया गया था। बाद में कोरोना प्रोटोकॉल का अनुपालन कर इसके संचालन की अनुमति दी गई थी। कस्बे में कई कोचिंग बिना रजिस्ट्रेशन के चल रही है। इन सेंटरों पर कोर्स पूरा कराने का दावा भी किया जा रहा है। बीते एक माह के भीतर यह तीसरी दुर्घटना है, जिसमें छात्रा की मौत हुई है। इससे पहले कोतवाली नगर के बस स्टेशन के पास ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को टक्कर मारी थी। छात्रा कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी के चार दिन बाद कुड़वार थानाक्षेत्र में बस ने कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्र को टक्कर मारा था। हादसे में उसकी भी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी