गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बने गैंगस्टर, चार गिरफ्तार

दुर्गापूजा के दौरान क्षेत्र में लूटपाट छीनाझपटी की वारदातें काफी बढ़ गई थी। पुलिस अधीक्षक डा. विपिन कुमार मिश्र की तरफ से सीओ लम्भुआ सतीश चंद्र शुक्ल के नेतृत्व में टीम का गठन कर इस पर विराम लगाने का निर्देश दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:29 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:29 AM (IST)
गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बने गैंगस्टर, चार गिरफ्तार
गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बने गैंगस्टर, चार गिरफ्तार

सुलतानपुर : गर्लफ्रेंड को खुश करने व लग्जरी लाइफ जीने के लिए वाट्सएप पर गैंगस्टर ग्रुप बनाकर लूटपाट करने वाले चार आरोपितों को लभ्भुआ व एसओजी की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गैंग के सरगना की तलाश में जुटी है।

दुर्गापूजा के दौरान क्षेत्र में लूटपाट, छीनाझपटी की वारदातें काफी बढ़ गई थी। पुलिस अधीक्षक डा. विपिन कुमार मिश्र की तरफ से सीओ लम्भुआ सतीश चंद्र शुक्ल के नेतृत्व में टीम का गठन कर इस पर विराम लगाने का निर्देश दिया गया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पांडेयपुर गांव निवासी अनिकेत पांडेय नामक युवक का पिस्टल लहराते हुए वायरल वीडियो की जांच चल रही थी। इसके आधार पर पता चला कि इसके गिरोह में आधा दर्जन ऐसे लोग हैं जो कि लूटपाट की घटनाओं में वांछित हैं। मंगलवार को एक सूचना के आधार पर उसके गैंग के सदस्य मुरली गांव के पास मौजूद हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों की पहचान हर्ष उपाध्याय निवासी पुरैना चंद्रभान, संतोष पाल निवासी हरदासपुर चांदा, अमन गुप्ता निवासी खडुवान व सूरज मिश्रा निवासी धनूपुर के रूप में हुई है। इनके पास से लूट का काफी सामान, देशी तमंचा, दो बाइक व काफी कैश भी बरामद किया गया है। सीओ ने बताया कि जांच में पाया गया कि सभी युवकों की गर्लफ्रेंड हैं, जिनको खुश करने के लिए ये लोग लूटपाट करते थे। बनाए गए गैंगस्टर नामक वाट्सएप ग्रुप पर मैसेज करते ही सभी युवक वारदात करने के लिए फौरन ही बताए हुए स्थान पर पहुंच जाते थे। पूछताछ में पता चला है कि सूरज मिश्रा की गर्लफ्रेंड को एक युवक ने कमेंट कर दिया था। जब उसने शिकायत की तो सूरज दो असलहे लेकर युवक को मारने पहुंचा था लेकिन कामयाब नहीं हो सका। अमन गुप्ता ने लूटपाट के लिए पल्सर बाइक भी खरीदी थी। लूट के पैसे से ही वह बाइक की किश्त भी अदा करता था।

chat bot
आपका साथी