प्रधान के भतीजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, छिपकर बचाई जान

चुनावी रंजिश में हुई वारदात ट्रैक्टर छोड़कर भागे आरोपित।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:58 PM (IST)
प्रधान के भतीजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, छिपकर बचाई जान
प्रधान के भतीजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, छिपकर बचाई जान

सुलतानपुर : कोतवाली देहात के लोहरामऊ बाजार में दुकान पर खाद लेने जा रहे प्रधानपति के भतीजे पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। जान बचाने के लिए युवक दीवार के पीछे छिप गया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं, पुलिस ने कई खोखे भी बरामद किए हैं।

वाराणसी-लखनऊ हाईवे स्थित लोहरामऊ गांव की नवनिर्वाचित प्रधान आरती देवी से चुनाव में पराजित हुए दीप नरायन सिंह की उनके परिवार से रंजिश है। रविवार दोपहर प्रधानपति दयाराम यादव का भतीजा अवनीश यादव साइकिल से यूरिया खाद लेने जा रहा था। हाईवे पर ही मौजूद कोटेदार रामगुलाम की दुकान के पास चार हमलावर मौजूद थे। अवनीश यादव के अनुसार उसे दो युवकों ने रोक लिया, जिनके पास असलहा देखकर वह भागने लगा तो बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। भागकर वह दीवार के पीछे छिप गया। बहरहाल, पकड़े जाने के डर से बदमाश भाग निकले। पुलिस को दिए गए बयान में अवनीश ने बताया कि दो हमलावर बाइक व दो ट्रैक्टर से आए थे। भागते वक्त उनका ट्रैक्टर भी छूट गया। कोतवाल गौरीशंकर पाल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद व फायरिग की बात सामने आ रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दोनों पक्षों के बीच पहले भी मारपीट की घटना हो चुकी है।

राशन दुकान पर लगी भीड़ हो गई गायब :

घटना के वक्त कोटे की दुकान पर राशन का वितरण किया जा रहा था, जहां भीड़ जमा थी। फायरिग होते देख राशन लेने आए कार्डधारक भाग निकले। राशन वितरण कार्य भी बंद कर दिया गया।

दस हजार का इनामी गिरफ्तार :

गोसाईंगंज पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश अकरम अली निवासी ग्राम टेरा नई बस्ती थाना जैदपुर जिला बाराबंकी को गिरफ्तार कर लिया। कटका से पकड़े गए आरोपित के खिलाफ जयसिंहपुर थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी