बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास

सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की तफफ्तीश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:16 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:16 PM (IST)
बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास
बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास

सुलतानपुर: राहुल नगर चौराहा स्थित बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा में चोरी का प्रयास किया गया। सीसी कैमरा फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

रविवार की देर रात कुछ चोर बैंक शाखा पर आ धमके। बैंक के पूर्वी दीवार पर सेंध लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। एक अन्य दीवार को भी काटकर अंदर जाने का प्रयास सफल नहीं हो सका। पश्चिम दिशा की दीवार के ऊपर लगे एग्जास्ट फैन के बगल प्रेशर मशीन से काटकर चोर बैंक के अंदर दाखिल हो गए। अलमारी, रैक आदि को तोड़कर कैश हथियाने का प्रयास किया गया। बैंक में कैश उपलब्ध न होने से चोर निराश होकर फरार हो गए। सोमवार की सुबह बैंक कर्मी पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थाना प्रभारी कृष्ण सिंह ने बताया कि शाखा प्रबंधक की तरफ से तहरीर मिली है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। घर में घुसे बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाकर की लूटपाट

दूबेपुर (सुलतानपुर) : दूबेपुर गांव में शौचालय के रास्ते घर में घुसे बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर पिटाई भी कर दी गई। घटना के वक्त घर के अधिकांश सदस्य वैवाहिक समारोह में गए हुए थे। हालांकि पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

गांव निवासी प्रद्युम्न वर्मा रविवार की रात घर के बाहर दरवाजे के सामने सो रहे थे। देर रात तीन से चार की संख्या में नकाबपोश बदमाश शौचालय के रास्ते घर में दाखिल हो गए और महिलाओं को बंधक बना लिया। बदमाश बक्से की चाबी मांगने लगे। विरोध करने पर महिलाओं की पिटाई कर दी और चाबी हासिल कर बक्सा खोल लिया। उसमें रखे जेवरात व नकदी लूटकर सभी फरार हो गए। सोने चांदी के अलावा अन्य धातु के बने जेवरात को वहीं फेंक दिया गया। पीड़िता ने बताया कि रविवार की दोपहर एक अज्ञात महिला उसके घर आई थी। उसने खुद को भूखा बताया तो उसे भोजन कराया गया। उस पर महिला गैंग का सदस्य होने का शक जाहिर किया जा रहा है। महिला ने यह भी बताया कि एक बदमाश के चेहरे से जब नकाब खींचने की कोशिश की गई तो वह हमलावर हो गया। उसके हाथ की एक अंगुली कटी थी। देहात कोतवाल गौरीशंकर पाल ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है। फिलहाल पीड़ितों के बयान व आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी