एमएलसी चुनाव में भाजपा की होगी जीत : उपाध्यक्ष

एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि परिश्रम का नहीं है विकल्प

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:34 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:34 PM (IST)
एमएलसी चुनाव में भाजपा की होगी जीत : उपाध्यक्ष
एमएलसी चुनाव में भाजपा की होगी जीत : उपाध्यक्ष

सुलतानपुर : भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक ने शुक्रवार को कहा कि एमएलसी के चुनाव में पार्टी की जीत होगी। नौ जगह पहली बार शिक्षक विधान परिषद चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार खड़े किए हैं। एक जगह वाराणसी क्षेत्र में चेत नारायण सिंह को समर्थन दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से प्रदेश सहित अन्य राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन बेहतर हुआ है। उसी तरह इन चुनावों में भी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के दम पर सफलता अर्जित करेगी।

लक्ष्मणपुर मुहल्ले में आए एमएलसी ने कहा कि पार्टी शिक्षक एमएलसी चुनाव के मद्देनजर बूथवार सम्मेलन करा रही है। वह कार्यकर्ताओं को चुनाव के नतीजे अपने पक्ष में करने के लिए तैयार कर रही है। उन्हें सिखाया जा रहा है कि जनता के बीच पार्टी के सिद्धांतों के अनुरूप किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा। इसका कोई विकल्प नहीं है। पयागीपुर में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिलाध्यक्ष डॉ.आरए वर्मा, काशी क्षेत्र महामंत्री सुशील त्रिपाठी, करुणाशंकर द्विवेदी, महामंत्री विजय त्रिपाठी, डॉ.महिमा शंकर द्विवेदी, जगजीत सिंह छंगू आदि मौजूद रहे। एमएलसी पूर्व क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्र के बढ़ैयावीर आवास पर भी गए और उन्होंने पुत्र के विवाह की शुभकामना दी। काशीक्षेत्र के महामंत्री ने कर्मयोगी के घर पहुंच व्यक्त की शोक संवेदना

संवादसूत्र, भदैंया (सुलतानपुर) : हनुमानगंज क्षेत्र के कर्मयोगी रविशंकर पांडेय के अभियाखुर्द गांव गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के काशीक्षेत्र के महामंत्री सुशील त्रिपाठी पहुंचकर उनकी दिवंगत दादी मेना देवी को श्रद्धांजलि दी।

शुक्रवार को भदैंया ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि व पूर्व कोआपरेटिव चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह बबलू भी पहुंचे तथा शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाकर श्रद्धांजलि अर्पित की । इससे पहले लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी के प्रतिनिधि दिनेश मिश्र और मंडल अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी ने भी घर पहुंचकर मृत आत्मा को श्रद्धांजलि दी है। इस मौके पर हरिशंकर पांडेय, त्रियुगी नारायण, राम अछैबर, जोखई पांडेय, दीनानाथ, अजर कुमार रमेश दूबे आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी