बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ट्रांसपोर्टर की हत्या

मृतक के भाई की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 12:12 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ट्रांसपोर्टर की हत्या
बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की ट्रांसपोर्टर की हत्या

सुलतानपुर : पौधन रामपुर में सोमवार रात घर लौट रहे ट्रांसपोर्टर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

गांव निवासी जितेंद्र उर्फ पिटू सिंह अपनी पत्नी व रेणु सिंह, बेटे आदर्श व अंश के साथ कादीपुर में रहते थे। आदर्श बीएड व अंश इंटरमीडिएट का छात्र है। जितेंद्र अखंडनगर से कादीपुर के बीच प्राइवेट बस चलवाने का काम करते थे। सोमवार रात करीब सवा दस बजे जितेंद्र बाइक पर अपने पैतृक घर से कादीपुर जा रहे थे। रघुवीर नगर के पास ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने जितेंद्र की कनपटी पर असलाह सटाकर फायर कर दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जितेंद्र प्रधानी का चुनाव भी लड़े थे, मगर हार गए थे। बहरहाल, भाड़े के हत्यारों से वारदात को अंजाम दिलाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप :

वारदात के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गई। आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस करीब एक घंटे बाद पहुंची। तनाव बढ़ता देख कादीपुर, जयसिंहपुर, करौंदीकला व मोतिगरपुर थाने की पुलिस को बुला लिया गया। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोग शांत हुए। तब जाकर देर रात एक बजे के करीब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

गलत कार्यो का विरोध करना बनी वजह :

पुलिस जांच में पता चला है कि गांव में ही राइस मिल चलाने वाले राम प्यारे जायसवाल व उनके दो बेटों पंकज व धीरज जमीन की खरीद-फरोख्त का भी कार्य करते थे। औने-पौने दाम पर गरीबों की जमीन खरीदने व उनके गलत कार्यो का जितेंद्र विरोध करते थे। यह बात उक्त लोगों को अखर रही थी।

जान से मारने की मिली थी धमकी :

मृतक के बेटे आदर्श ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व राम प्यारे जायसवाल व पिपरी निवासी रमेश वर्मा ने घर आकर धमकी दी थी कि वह अपने पिता को समझा ले नहीं तो अंजाम बुरा होगा। एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के भाई अनिल कुमार सिंह की तहरीर पर राम प्यारे जायसवाल, पंकज, धीरज व रमेश वर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी