बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

थानाक्षेत्र के नयापुरवा मजरे रामगंज निवासी 26 वर्षीय शिवाकांत मिश्र व राजकुमार मिश्र बीती शाम किसी कार्यवश सिंहपुर गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 12:18 AM (IST)
बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत
बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

अमेठी : शिवरतनगंज थानाक्षेत्र के अहोरवा भवानी में अनियंत्रित बाइक बिजली के पोल से टकरा गई। जिसमें मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सवार बुरी तरह जख्मी हो गया है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थानाक्षेत्र के नयापुरवा मजरे रामगंज निवासी 26 वर्षीय शिवाकांत मिश्र व राजकुमार मिश्र बीती शाम किसी कार्यवश सिंहपुर गए थे। वहां से देर रात दोनों घर वापस लौट रहे। तभी पन्हौना मोड़ पर पुल के निकट मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। जोरदार टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। पास-पड़ोस के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंचती उससे पहले शिवाकांत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं राजकुमार को घायलावस्था में चिकित्सक ने जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। पुलिस के मुताबिक शिवाकांत बाइक चला रहा था। घटना में युवक की मौत हो जाने से परिवार जनों में कोहराम मच गया और रो-रोकर बुरा हाल रहा। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी