चपरासी को मारने में शूटरों का इस्तेमाल !

????? ??????? ??????? ?? ?????? ???? ????? ?? ?????? ???? ?? ???? ?? ????? ???? ??? ?????? ???? ????? ??????? ?? ??????? ???? ??? ???? ?? ??? ????? ?? ?? ?? ?????? ?? ?????? ?? ????? ???? ??? ?????? ?????? ?? ???????

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:56 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:56 PM (IST)
चपरासी को मारने में शूटरों का इस्तेमाल !
चपरासी को मारने में शूटरों का इस्तेमाल !

संवादसूत्र सुलतानपुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के कमलाकर इंटर कॉलेज के चपरासी शरीफ की किसी से रंजिश नहीं थी। बावजूद इसके प्रथम दृष्टया जो साक्ष्य मिले हैं उससे ये बात सामने आई है कि वारदात को शूटरों ने अंजाम दिया है। हमलावर चपरासी को पहचानते भी नहीं थे। पहले शिनाख्त की, फिर गोली मारी। हमलावरों की तादाद चार थी, लेकिन तहरीर में सिर्फ एक अज्ञात व्यक्ति को नामजद कर परिवारीजनों ने पुलिस के लिए परेशानी खड़ी कर दी है।

शहर से सटे लोहरामऊ क्षेत्र में सोमवार को उस वक्त सरेशाम चपरासी मो.शरीफ को गोली मारी गई थी, जब वो दैनिक क्रिया के लिए खेत की ओर से जाने के लिए अभी विद्यालय से निकला ही था। अपने शुरूआती बयान में ही घायल ने बताया कि मारने वालों को वो पहचानता नहीं था। हमलावरों ने भी गोली मारने के पहले नाम पूछकर तसल्ली कर ली थी कि वो शरीफ ही है। इस वाकये से पुलिस भी इसी नतीजे पर पहुंची है कि फिलहाल, वारदात को शूटरों ने अंजाम दिया। देहात कोतवाली पुलिस के साथ-साथ पुलिस कप्तान ने वारदात के राजफाश के लिए क्राइम ब्रांच टीम को भी लगा दिया है। नगर कोतवाली पुलिस भी हमलावरों तक पहुंचने में देहात पुलिस का सहयोग कर रही है। सोमवार की रात लोहरामऊ इलाके के कई संदिग्ध पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिए गए। एक पहलू विद्यालय प्रबंधतंत्र के आपसी विवाद का भी है। पुलिस हरेक पहलुओं की तहकीकात में लगी है, जिससे कि सच सामने आए।

chat bot
आपका साथी