असलहा तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

जैतपुर भिटार से बरुआ दक्षिण तिराहे के पास अर्ध निर्मित मकान में पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के मौजूद होने की सूचना मुखबिर से मिली। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंच गई और चारों तरफ से घेराबंदी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:01 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:36 AM (IST)
असलहा तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार
असलहा तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

सुलतानपुर : अवैध असलहों का कारोबार करने वाले तस्करों के साथ बुधवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई। चारों तरफ से खुद को घिरता हुआ देख तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिग शुरू कर दी। हालांकि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया हैं, जिनके पास से तीन तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। वहीं प्रतापगढ़ के कुछ तस्कर मौका पाकर फरार हो गए है।

जैतपुर भिटार से बरुआ दक्षिण तिराहे के पास अर्ध निर्मित मकान में पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के मौजूद होने की सूचना मुखबिर से मिली। थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंच गई और चारों तरफ से घेराबंदी की। पुलिस को देखकर मकान में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान बदमाशों ने भागने के लिए पुलिस टीम पर असलहे से फायर झोंक दिया। पुलिस कर्मियों ने साहस का परिचय देते हुए तीन लोगों को दबोच लिया। इनकी पहचान सैतापुर सराय गांव निवासी वीरू सरोज, मो. आरिफ व सोनबरसा गांव निवासी जय सिंह के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि प्रतापगढ़ जिले से असलहों का कारोबार करने वालों को असलहा दिखाने आए थे, जो पुलिस को देख कर फरार हो गए। वह लोग काफी समय से असलहों के अवैध कारोबार में जुटे हुए हैं। पुलिस ने पकड़े गए असलहा तस्करों को अदालत में पेश किया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पढ़ें अन्य खबरें..

सुलतानपुर : एक इंटर कालेज में कार्यरत कर्मी के एटीएम कार्ड से जालसाजों ने तीन बार में 26 हजार रुपये निकाल लिए। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

छीत्तेपट्टी गांव के शैलेंद्र कुमार सिंह का बचत खाता भारतीय स्टेट बैंक में है। बुधवार को वह खाते से रुपये निकालने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि बीते 31 जुलाई को तीन बार में उनके एटीएम कार्ड से रुपये की निकासी हुई है। पीड़ित ने सूचना बैंक अधिकारियों को भी दी। थानाध्यक्ष सतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला साइबर क्राइम से जुड़ा है, जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी