एंबुलेंस की सुरक्षा में लगे सिपाहियों पर हमला, मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र के नटौलिया गांव निवासी श्री राम मिश्र की पत्नी उर्मिला की तबियत बिगड़ गई। स्वजनों ने उन्हें जिला मुख्यालय के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया था। कोरोना संक्रमित निर्मला की शनिवार को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:17 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 12:17 AM (IST)
एंबुलेंस की सुरक्षा में लगे सिपाहियों पर हमला, मुकदमा
एंबुलेंस की सुरक्षा में लगे सिपाहियों पर हमला, मुकदमा

सुलतानपुर : अराजक तत्वों ने रविवार को पीआरवी के दो सिपाहियों को डंडे से पीट दिया। इतना ही नहीं, उनकी सरकारी बाइक का शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस ने पांच अराजक तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के नटौलिया गांव निवासी श्री राम मिश्र की पत्नी उर्मिला की तबियत बिगड़ गई। स्वजनों ने उन्हें जिला मुख्यालय के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया था। कोरोना संक्रमित निर्मला की शनिवार को मौत हो गई। लिहाजा, निर्मला का शव लेकर एंबुलेंस कर्मी गोमती नदी के किनारे पापर घाट पहुंच गए। इसके पहले एंबुलेंस की सुरक्षा के लिए पीआरवी 4442 के सिपाही हरीश चौधरी व शहाबुद्दीन को भेजा गया था। घाट पर महिला के शव को उतार कर जब एंबुलेंस कर्मी व सिपाही लौट रहे थे, उसी दौरान लकड़ी व अन्य सामग्री लादकर ले जा रहे युवकों ने उन्हें रोक लिया। वह लोग 112 की सरकारी बाइक में लगे डंडे को निकाल कर एंबुलेंस पर प्रहार करने लगे। साथ ही सिपाहियों से भिड़ गए। उनसे भी धक्का-मुक्की व मारपीट की। अराजक तत्वों की संख्या पांच थी। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची। उसके पहले आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने शव के अंतिम संस्कार में जुटे लोगों से बात की और अराजक तत्वों की जानकारी हासिल की। थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी