हटी पाबंदियां तो भीड़ से जाम हो गया शहर

नगर में प्रवेश के मार्ग पयागीपुर अमहट गोलाघाट ईदगाह मार्ग कुड़वार नाका जैसी सड़क पर सुबह से ही लंबा जाम लगा रहा। कलेक्ट्रेट से दरियापुर तक तो घंटे भर के लिए यातायात ही ठप सा हो गया।

JagranMon, 21 Jun 2021 11:28 PM (IST)
हटी पाबंदियां तो भीड़ से जाम हो गया शहर

सुलतानपुर : लाकडाउन से सोमवार को छूट मिलते ही लोग शहर मुख्य बाजारों में पहुंचने लगे तो सड़कें जाम हो गई। इधर-उधर बेतरतीब वाहन खड़े हुए जिससे राहगीरों को गली वाले रास्तों से गंतव्य तक जाना पड़ा। दोपहर में हालात ऐसे बिगड़े की आवागमन थम गया। घंटे भर जूझने के बाद भी वाहन रेंगते रहे। जाम के झाम में फंसे पैदल व बाइक सवार भी परेशान हुए।

यातायात पुलिस अफसरान के हूटर की आवाज सुनकर जैसे-तैसे उनके वाहन को पार कराने की जिम्मेदारी निभाती दिखी।

नगर में प्रवेश के मार्ग पयागीपुर, अमहट, गोलाघाट, ईदगाह मार्ग, कुड़वार नाका जैसी सड़क पर सुबह से ही लंबा जाम लगा रहा। कलेक्ट्रेट से दरियापुर तक तो घंटे भर के लिए यातायात ही ठप सा हो गया। वाहन रेंगते रहे, दो पहिया वाहन चालक गलियों के सहारे गंतव्य तक पहुंचने की कोशिश में जुटे रहे। डाकखाना चौराहा, लालडिग्गी, सोल्जर बोर्ड चौराहा, बस अड्डा, लखनऊ नाका ओवरब्रिज जैसे प्रमुख मार्गों पर वाहनों का जमावड़ा लगा रहा। चटक धूप व उमस के बीच पैदल चलने वाले भी जाम में फंसे दिखे। यह स्थित तब है जब सरकार कोरोना संक्रमण को लेकर भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की अपील कर रही है। सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि बंदी के बाद बाजार खुली थी, इसलिए भीड़ अधिक रही। प्रमुख चौराहों पर यातायात पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा।

अधूरी सड़कें बढ़ा रही मुश्किलें : चौड़ीकरण के लिए शहर की सड़कें अधिकतर खोद डाली गई हैं। गोलाघाट, कलेक्ट्रेट के सामने, सब्जीमंडी, अमहट, दरियापुर में खोदी गई पटरियों पर गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है, जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। वहीं खाली पड़े स्थानों पर अवैध रूप से वाहन को खड़ा कर खरीदारी करने जाने वालों के चलते जाम लगा रहा।

बाजारों में भी दिखी मनमानी : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर बाजारों में भी मनमानी देखी गई। बिना मास्क व शारीरिक दूरी के दुकान खरीदारों की भीड़ मौजूद रही। यही नहीं दुकानों के बाहर बनी रस्सी की बैरिकेडिग भी टूट गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.