अबू आसिम आजमी ने कहा, किसी के बहकावे में न आएं अल्पसंख्यक

उन्होंने कहा कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की सरकार में अल्पसंख्यकों के लिए ज्यादा कार्य किए गए। नदवा में आइटीआइ हो रामपुर में विवि की स्थापना सहित जीवन स्तर सुधारने के कई काम कराए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:34 AM (IST)
अबू आसिम आजमी ने कहा, किसी के बहकावे में न आएं अल्पसंख्यक
अबू आसिम आजमी ने कहा, किसी के बहकावे में न आएं अल्पसंख्यक

सुलतानपुर : समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी ने मंगलवार को परिवर्तन यात्रा व सपा सम्मेलन में अल्पसंख्यकों को सावधान किया। साथ ही किसी के बहकावे में न आने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की सरकार में अल्पसंख्यकों के लिए ज्यादा कार्य किए गए। नदवा में आइटीआइ हो रामपुर में विवि की स्थापना सहित जीवन स्तर सुधारने के कई काम कराए गए। सरकार बनने पर विकास के रुके कार्यों को फिर शुरू कराया जाएगा। अल्पसंख्यक भ्रमित न हों। वह सपा के साथ आएं। किसी के बहकावे में न पड़े।

उन्होंने असदुद्दीन ओवैशी पर निशाना साधा। कहा कि हैदराबादी बिहार की तरह यहां भी नुकसान करने के लिए आ रहे हैं। उनसे सावधान रहने की जरूरत है। जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव के संयोजन में गभड़िया में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने केंद्र पर हमला बोला। कहा कि लोगों के दैनिक जरूरत की चीजें महंगी हो गई है। घर निर्माण की सामग्री, खाद्य वस्तु, तेल, गैस सब के दाम बढ़ते जा रहे हैं। भ्रष्टाचार, अपराध पर लगाम लगाने में भाजपा सरकार नाकाम है। केवल साढ़े चार साल से जनता को छला जा रहा है। जनता परिवर्तन के लिए तैयार है। इस बार प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी। यह देश गंगा जमुनी तहजीब का है। इसे नष्ट करने की कोशिश हो रही है। इसे विफल करने की जिम्मेदारी हम सब पर है। इसके पहले शहर में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। परशुराम चेतना पीठ के संस्थापक व पूर्व विधायक संतोष पांडेय ने उन्हें चांदी का मुकुट पहनाया और तलवार भेंट किया। महामंत्री सलाहउद्दीन, पूर्व सांसद मो ताहिर खां, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, रामचंद्र चौधरी, भगेलू राम आदि ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में इसौली विधानसभा से मेराज अहमद खान, पप्पू रिजवान, हैदर हुसैन, मुईद रंगोली आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी