जिले में 59 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

एंटीजन टेस्टिग में 11 और ट्रूनेट टेस्ट से दो संक्रमितों की पहचान हुई। वहीं करौंदीकला में पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाना परिसर में रविवार सुबह स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 71 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 06:08 AM (IST)
जिले में 59 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव
जिले में 59 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

सुलतानपुर : लखनऊ के वीरबल साहनी इंस्टीट्यूट ऑफ पेलियो साइंसेज लैब, एंटीजन टेस्टिग में कुल 59 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमितों को केएनआइपीएसएस कोविड केयर सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। करौंदीकला में पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाना परिसर में रविवार सुबह स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा 71 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई।

दरियापुर में पत्नी के बाद पति की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कृष्णा नगर में मां बेटा में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। मेजरगंज में गर्भवती महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पयागीपुर स्थित 400 केवीए में तैनात एक बिजली विभाग के एकाउंटेंट की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। निराला नगर, नबीपुर व खैराबाद में भी एक-युवक की रिपोर्ट कोरोना आई है। शहर के शास्त्री नगर में एक साथ 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। यह सभी पूर्व में पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आए थे। अमहट व लक्ष्मणपुर में एक-एक, गोराबारिक, मेजरगंज व खैराबाद में दो-दो, कूरेभार के सोनौरा व कोटवा में आठ, कुड़वार विकास खंड के मढ़ा में एक, कुड़वार कस्बे में एक, करौंदीकला एक व लालगंज, अमेठी के एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। जयसिंहपुर थाने में तैनात एक सिपाही भी कोरोना पॉजिटिव है। एंटीजन टेस्टिग में 11 व ट्रूनेट टेस्ट में दो लोगों को कोरोना से संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार व रविवार को बृहद स्तर पर पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगो के गांव व मुहल्लों में संदिग्धों की स्वास्थ्य जांच की गई है। कंटेनमेंट जोन में एहतियात बरतने के जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी