जिले में 23 और मिले कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ स्थित एसपीजी से मिली तीन लोगों की रिपोर्ट में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और दो लोगों की स्वास्थ्य जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:19 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:10 AM (IST)
जिले में 23 और मिले कोरोना पॉजिटिव
जिले में 23 और मिले कोरोना पॉजिटिव

सुलतानपुर : एंटीजन, ट्रनेट व एसपीजी लैब से मंगलवार की देर रात 791 लोगों की सैंपल रिपोर्ट जारी की गई। जिसमें कुल 23 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं इलाज के लिए कोविड-एल वन अस्पताल फरीदीपुर व होम आइसोलेशन में रखे गए कुल 32 मरीज ठीक भी हो गए, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

लखनऊ स्थित एसपीजी से मिली तीन लोगों की रिपोर्ट में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और दो लोगों की स्वास्थ्य जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई है। जनपद में कुल 785 लोगों की एंटीजन जांच की गई, जिसमें 580 ग्रामीण व 205 लोग शहरी क्षेत्र के शामिल है। इनमें कुल 15 लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इसके साथ ही पोर्टल पर अंकित किए गए जिले के रहने वाले चार मरीजों की भी पहचान की गई है। जिला अस्पताल में हुई ट्रूनेट जांच में तीन लोगों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। सीएमओ डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि पॉजिटिव हुए लोगों को कोविड केयर सेंटर फरीदीपुर में भर्ती करा दिया गया है। वहीं बिना वाले संदिग्ध मरीजों को 10 दिनों के लिए होम आइसोलेट कर नियम के अनुसार स्वास्थ्य लाभ लेने की सलाह दी गई है।

chat bot
आपका साथी