दो घरों से चोरों ने पार किया 16 लाख का माल

चोरों ने पहले बीबीपुर शुकुल गांव निवासी रामकुमार के घर में पीछे बने शौचालय की छत के सहारे अंदर दाखिल हुए। अलमारी व बक्सों का ताला तोड़कर ढाई किलो चांदी दो हार चार सिकड़ी आठ सोने अंगूठी दो सोने की सलाई व 35 हजार नकदी समेत करीब साढ़े पंद्रह लाख से अधिक का माल ले जाने में सफल रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:36 AM (IST)
दो घरों से चोरों ने पार किया 16 लाख का माल
दो घरों से चोरों ने पार किया 16 लाख का माल

सुलतानपुर : जिले में चोरी की वारदातें एक बार फिर बढ़ गई है। सप्ताह भर के भीतर चौथी घटना सामने आई है। जयसिंहपुर के बीबीपुर शुकुल व राघवपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाया। दोनों घरों से चोर करीब 16 लाख रुपये का माल ले जाने में कामयाब रहे है। वहीं एक घर से लाइसेंसी बंदूक भी चोर उठा ले गए। घर से कुछ दूरी पर स्थित ट्यूबवेल के बगल बनी पानी की टंकी में डाल दिया। पुलिस टीम के साथ डाग स्क्वायड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

चोरों ने पहले बीबीपुर शुकुल गांव निवासी रामकुमार के घर में पीछे बने शौचालय की छत के सहारे अंदर दाखिल हुए। अलमारी व बक्सों का ताला तोड़कर ढाई किलो चांदी, दो हार, चार सिकड़ी, आठ सोने अंगूठी, दो सोने की सलाई व 35 हजार नकदी समेत करीब साढ़े पंद्रह लाख से अधिक का माल ले जाने में सफल रहे। यहां से गृह स्वामी की सिगल बोर लाइसेंसी बंदूक भी चोर उठा ले गए। वहीं दूसरी घटना में राघवपुर गांव के घिसियावन विश्ववकर्मा के घर से दस हजार की नकदी व कीमती सामान उठा ले गए। परिवारजन जब सुबह सोकर उठे तो घर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। एक ही रात में अगल-बगल के गांवों में हुई चोरी की घटना से लोग सहमे हुए हैं। कोतवाल हीरा सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बच्चों का गुल्लक भी उठा ले गए चोर : रामकुमार के घर में बच्चों ने गुल्लक में कुछ रुपये जमा किए थे। चोर वारदात को अंजाम देते समय बच्चों के गुल्लक भी उठा ले गए।

chat bot
आपका साथी