लैब व एंटीजन टेस्ट में 113 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

इलाज करा रहे 12 लोग ठीक हुए। जिसके बाद सभी को घर भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:09 AM (IST)
लैब व एंटीजन टेस्ट में 113 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
लैब व एंटीजन टेस्ट में 113 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

सुलतानपुर : लखनऊ के वीरबल साहनी लैब व एंटीजन टेस्टिग में जिले भर में कुल 113 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसमें आठ लोग लैब की रिपोर्ट व 107 लोग एंटीजन टेस्टिग में कोरोना संक्रमित लोग शामिल हैं। वहीं केएनआइपीएसएस फरीदीपुर कोविड केयर सेंटर में इलाज करा रहे कोरोना वायरस से संक्रमित 12 लोग ठीक हो गए हैं, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें घर भेज दिया गया।

धनपतगंज विकास खंड के सरैंयामाफी गांव निवासी आशा बहू समेत एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये लोग पूर्व में पॉजिटिव पाए गए परिवार के एक सदस्य के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। शहर के हथियानाला में एक युवक को कोरोना हो गया है। दोस्तपुर विकासखंड के मुस्तफाबाद सरैंया में भी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इन सभी का सैंपल गुरुवार को जांच के लिए वीरबल साहनी लैब भेजा गया था। वहीं पोर्टल पर जिले के चार केस को अंकित किया गया है। शहर के 1138 व 666 ग्रामीणांचल के लोगों की एंटीजन टेस्टिग की गई थी, जिसमें 107 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया। कुल नौ लोगों की ट्रूनेट जांच की गई, जिसमें सभी निगेटिव पाए गए।

कैंप लगाकर हुई स्वास्थ्य जांच : संदिग्धों की पहचान के लिए नगर के घासीगंज, शास्त्री नगर, खैराबाद, नरायणपुर व सीताकुंड में रविवार को भी एंटीजन टेस्ट किए जाने के लिए शिविर लगाया गया। एसडीएम सदर रामजी लाल वाहन से मुहल्लों में जा-जाकर माइक से जांच कराने की अपील की। घर- घर जाकर नगर पालिका कर्मियों ने दीवार पर मार्क किया और लोगों का विवरण लिया।

chat bot
आपका साथी