केरोसिन तेल छिड़कर युवक ने खुद को लगाई आग, मौत

विढमगंज थाना क्षेत्र के पोलवा गांव निवासी सुजीत कुमार कन्नौजिया पुत्र चंद्रमोल कन्नौजिया ने शनिवार की रात में अपने शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। स्वजन उसे आनन-फानन दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। स्वजन वाराणसी में एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे थे जहां उसकी रविवार की दोपहर बाद मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:09 PM (IST)
केरोसिन तेल छिड़कर युवक ने खुद को लगाई आग, मौत
केरोसिन तेल छिड़कर युवक ने खुद को लगाई आग, मौत

जागरण संवाददाता, महुली(सोनभद्र) : विढमगंज थाना क्षेत्र के पोलवा गांव निवासी सुजीत कुमार कन्नौजिया पुत्र चंद्रमोल कन्नौजिया ने शनिवार की रात में अपने शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। स्वजन उसे आनन-फानन दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। स्वजन वाराणसी में एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे थे, जहां उसकी रविवार की दोपहर बाद मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि शनिवार को रात में करीब साढ़े दस बजे वह किसी बात को लेकर क्षुब्ध हो गया और घर के एक कमरे में अपने शरीर पर केरोसीन छिड़क कर खुद को आग लगा ली। सीएचसी चिकित्सकों ने साठ फीसदी तक झुलस जाने की बात कहते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां हालत में सुधार न होने पर रात में ही उसे वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां रविवार की दोपहर में दम तोड़ दिया। सुजीत की शादी पिछले साल हुई थी और दस दिन पहले ही उसकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है। घर में नन्हीं परी के आने के बाद खुशियों के बीच अचानक युवक द्वारा आग लगाकर खुदकुशी कर लेने से परिवार में शोक छा गया है। युवक की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : क्षेत्र के लालगंज-कलवारी मार्ग पर मलुवा गांव के सामने रविवार की देर शाम बोलेरो के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे।

सोनभद्र जनपद के भैंसवार गांव निवासी धर्मराज (32) अपने छोटे भाई की पत्नी की विदाई कराने के लिए परिवार व रिश्तेदारों के साथ पटेहरा कला गांव आए थे। विदाई कराकर पहले ही बाइक से अपने घर के लिए निकले थे। कुछ दूर पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही धर्मराज सड़क पर लहूलुहान होकर गिर पड़े। विदाई कराकर पीछे से आ रहे आटो से लोगों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान ले गए। यहां डा. कौशल कुमार ने मृत घोषित कर दिया। मृतक छह भाइयों में सबसे बड़े थे, जिसे तीन बच्चे हैं। मौके पर पहुंची पटेहरा चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी