शहरों से आए श्रमिक घूम रहे बेखौफ

कोरोना महामारी की दहशत से अपने घरों की और वापस आ रहे श्रमिको की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कुछ श्रमिक तो ग्राम प्रधानों एवं स्थानीय पुलिस को वापस आने की सूचना दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2020 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 06:26 PM (IST)
शहरों से आए श्रमिक घूम रहे बेखौफ
शहरों से आए श्रमिक घूम रहे बेखौफ

जासं, बीजपुर (सोनभद्र) : कोरोना महामारी की दहशत से अपने घरों की और वापस आ रहे श्रमिकों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कुछ श्रमिक तो ग्राम प्रधानों एवं स्थानीय पुलिस को वापस आने की सूचना दे रहे हैं। लेकिन अभी तक बड़ी संख्या में श्रमिकों ने वापस आने की सूचना ग्राम प्रधान को नहीं दी है। ऐसे में ये लोग सरेआम खुले में घूम रहे हैं।

क्षेत्र के जरहा, नेमना, पिडारी, लीलाडेवा, डोडहर, बीजपुर, महुली, रजमिलान आदि गांवों के ग्राम प्रधानों द्वारा स्थानीय पुलिस को 89 श्रमिकों की सूची दी गई है। ये दिल्ली, चेन्नई, महाराष्ट्र, राजस्थान, कानपुर, नोएडा, दुबई आदि स्थानों लौटे थे। ये अपने-अपने गांव वापस आए हैं। पुलिस द्वारा सभी श्रमिकों को हिदायत देकर कहा गया है कि घर से बाहर न निकलें। किसी तरह की बीमारी महसूस होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। ग्रामीणों ने बताया कि ये श्रमिक घरों में न रह कर खुले में घूम रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने कहा कि शहर से आये श्रमिकों पर पुलिस की नजर बराबर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी