धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गंभीर

जागरण संवाददाता बभनी(सोनभद्र) सड़क टोला गांव में घर के ओसारे में सो रहे दंपती पर रविवार की रात में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों ने घर के अंदर सो रहे लोगों के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। उधर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर स्वजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:12 PM (IST)
धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गंभीर
धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गंभीर

जागरण संवाददाता, बभनी(सोनभद्र) : सड़क टोला गांव में घर के ओसारे में सो रहे दंपती पर रविवार की रात में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावरों ने घर के अंदर सो रहे लोगों के कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई है। उधर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर स्वजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की।

सड़क टोला निवासी शिवकुमार (50) अपनी पत्नी हीरमन देवी (45) के साथ बाहर कमरे में सो रहा था। बच्चे अंदर कमरे में सो रहे थे। बड़ी बेटी चंद्रावती के मुताबिक हमलावर पहले कमरे में सो रहे बच्चों के दरवाजे का बाहर से कुंडी लगा दिया। दरवाजे के कुंडी को बंद करने के बाद चारपाई पर सो रही हीरमन व उसके पति शिवकुमार अज्ञात हमलवारों ने धारदार से हमला कर दिया। चंद्रावती ने बताया कि भोर में करीब तीन बजे पिता कि चिल्लाने की आवाज सुनकर उठी तो बाहर से दरवाजा बंद था। दरवाजा बंद होने की वजह से शोर मचाने लगी। शोर गुल सुनकर शिवकुमार का छोटा भाई देवकुमार ने दरवाजा खोला। अंदर जाकर देखा तो हीरमन की मौत हो गई थी जबकि शिवकुमार की सांस चल रही थी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह, एसएसआई देवेंद्र प्रताप सिंह, एसआई राजेश कुमार सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घायल अवस्था में पड़े शिवकुमार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी