70 हजार से अधिक कर्मचारियों व आश्रितों को लगेगा टीका

एनटीपीसी ने परिचालन से जुड़े कर्मचारियों श्रमिकों व उनके स्वजनों के लिए 70 हजार से अधिक टीका की सुविधा प्रदान की है। एनटीपीसी के सभी संयंत्रों में बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:47 PM (IST)
70 हजार से अधिक कर्मचारियों व आश्रितों को लगेगा टीका
70 हजार से अधिक कर्मचारियों व आश्रितों को लगेगा टीका

जागरण संवाददाता, अनपरा (सोनभद्र) : एनटीपीसी ने परिचालन से जुड़े कर्मचारियों, श्रमिकों व उनके स्वजनों के लिए 70 हजार से अधिक टीका की सुविधा प्रदान की है। एनटीपीसी के सभी संयंत्रों में बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान जारी है।

एनटीपीसी सिगरौली, रिहंद, विध्याचल के पीआरओ आदेश पांडेय, शिक्षा गुप्ता, गृष्मा कुमारी ने बताया कि संयंत्रों में यह टीकाकरण अभियान संचालित किया जा रहा है। एनटीपीसी ने सुनिश्चित किया है कि उसके फ्रंटलाइन कर्मचारी, सेवानिवृत्त कर्मचारी और 45 वर्ष से ऊपर के कर्मचारियों को टीकाकरण में प्राथमिकता दी जाएगी। साथ ही एनटीपीसी ने 18-44 वर्ष की आयु के पात्र लोगों को भी अपने संयंत्र स्थानों पर टीका लगाने की योजना पर काम शुरू कर दिया है। टीकाकरण अभियान एनटीपीसी के 72 स्थानों पर चल रहा है, जिसमें सहायक कंपनियां और संयुक्त उद्यम शामिल हैं। टीकाकरण अभियान के साथ एनटीपीसी ने केंद्रीय स्तर पर एक कार्यबल का गठन किया है।

chat bot
आपका साथी