संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का बड़ेर से लटकता मिला शव

जागरण संवाददाता विढमगंज (सोनभद्र) स्थानीय थाना क्षेत्र के झारखंड व छत्तीसगढ़ बार्डर पर स्थित ग्राम पंचायत बरखोरहा में बुधवार की रात एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में बड़ेर के सहारे साड़ी के फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे विढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। उधर मृतका के मायके वालों ने महिला की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मीरा देवी (22) पत्नी राजेश रात में खाना खाकर कमरे में सोने चली गई थी। सुबह उसका शव साड़ी के फंदे से कमरे में लटक रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:56 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का बड़ेर से लटकता मिला शव
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता का बड़ेर से लटकता मिला शव

जागरण संवाददाता, विढमगंज (सोनभद्र) : स्थानीय थाना क्षेत्र के झारखंड व छत्तीसगढ़ बार्डर पर स्थित ग्राम पंचायत बरखोरहा में बुधवार की रात एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में बड़ेर के सहारे साड़ी के फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे विढमगंज थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। उधर मृतका के मायके वालों ने महिला की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

मीरा देवी (22) पत्नी राजेश रात में खाना खाकर कमरे में सोने चली गई थी। सुबह उसका शव साड़ी के फंदे से कमरे में लटक रहा था। इसकी जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे मृतका के बड़े पिता मनोहर यादव ने आरोप लगाया कि बीते आठ मई को उसने अपनी भतीजी की शादी की थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती है। उसकी हत्या करने के बाद फांसी पर लटका दिया गया है। कहा कि उसने जिस कमरे में फांसी लगाई है, वहां पर मेरी भतीजी का पैर ही नहीं घुटना भी जमीन से सटा हुआ है। आखिर जब कोई आत्महत्या करेगा तो इस तरह से जमीन पर पैर व घुटना सटा हुआ नहीं रह पाएगा। ससुराल वालों ने मेरी भतीजी की हत्या करने के बाद उसको आत्महत्या का रूप दिया है। सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सोनकर ने बताया कि घटना की जानकारी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सूरजमन यादव के द्वारा सेल फोन के माध्यम से मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारकर सील किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। अभी तक कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है, अगर मिलेगा तो इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी