सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत

बभनी थाना व घोरावल कोतवाली क्षेत्र के दो गांवों में शुक्रवार की रात बभनी के सेंदूर गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला ने दम तोड़ दिया जबकि घोरावल कोतवाली क्षेत्र के तेंदुआ गांव में बाइक के धक्के से घायल महिला की जिला अस्पताल में मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:10 PM (IST)
सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत
सड़क हादसों में दो महिलाओं की मौत

जागरण संवाददाता, बभनी/घोरावल : बभनी थाना व घोरावल कोतवाली क्षेत्र के दो गांवों में शुक्रवार की रात बभनी के सेंदूर गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला ने दम तोड़ दिया जबकि घोरावल कोतवाली क्षेत्र के तेंदुआ गांव में बाइक के धक्के से घायल महिला की जिला अस्पताल में मौत हुई है।

बभनी थाना क्षेत्र के सेंदूर गांव के समीप में शुक्रवार की रात रजमत देवी (55) पत्नी रामा गोंड निवासी सेंदूर की मौत हुई है। स्वजनों के मुताबिक रात नौ बजे घर के पास सड़क पार करते समय वह किसी वाहन की चपेट में आ गई। उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र म्योरपुर ले जाने के दौरान नधिरा गांव के पास मौत हो गई। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर चले आए। पुलिस को शनिवार की सुबह 11 बजे घटना की सूचना दी गई।

घोरावल कोतवाली क्षेत्र के तेंदुआ गांव में शुक्रवार की शाम पशुओं को चारा देते समय बाइक की चपेट में आने से घायल तेंदुआ गांव की कमला देवी (60) पत्नी महिपत सिंह पटेल की जिला अस्पताल में शनिवार को मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस अज्ञात वाहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

चाय से झुलसा बालक

घोरावल (सोनभद्र) : शनिवार को घोरावल नगर के वार्ड एक में खौलते चाय से जलकर बालक झुलस गया। घोरावल नगर के वार्ड नं एक निवासी अपूर्व (4) पुत्र राजेंद्र प्रसाद को स्वजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि उनका पुत्र घर में खेलते समय गरम चाय के भगौने टकराकर गिर गया।

chat bot
आपका साथी