सड़क हादसे में बालक समेत दो लोगों की मौत

जिले में 24 घंटे के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 05:58 PM (IST)
सड़क हादसे में बालक समेत दो लोगों की मौत
सड़क हादसे में बालक समेत दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, म्योरपुर/अनपरा : जिले में 24 घंटे के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक बालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। म्योरपुर थाना क्षेत्र के बीजपुर-मार्ग पर रासपहरी गांव में टैंकर से कुचलकर छह वर्षीय बालक की मौत हो गई। जबकि शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में डंपर की चपेट में आने से एक व्यक्ति की जान चली गई।

म्योरपुर थाना क्षेत्र के बीजपुर-मुर्धवा मार्ग पर रासपहरी गांव में शनिवार की सुबह करीब ग्यारह बजे सड़क पार कर रहे परनी निवासी दीपक (6)पुत्र सुखदेव गोंड़ को रेणुकूट की तरफ जा रहा तेज रफ्तार टैंकर ने रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद टैंकर को चालक सहित पकड़ लिया गया। बताया गया कि बालक अपने मामा के तेरही में परिवार के साथ रासपहरी गांव गांव आया था।

शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में डंपर की चपेट में आने से खड़िया बाजार निवासी पप्पू पटेल (40) मौैत हो गई।

रात में किसी कार्य से पैदल ही कहीं जा रहे थे। इसी दौरान फोरलेन निर्माण कार्य के लिए गिट्टी लेकर आ रहे डंपर की चपेट में आ गए। पुलिस ने गिट्टी लदे डंपर को पकड़ कर बीना चौकी में खड़ा कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पोल से टकराई स्कार्पियो, चार घायल

जागरण संवाददाता, वैनी(सोनभद्र) : पन्नूगंज थाना क्षेत्र के इमलियाडिह गांव के पास शुक्रवार की रात एक स्कार्पियों अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। इसमें सवार चालक समेत चार लोग घायल हो गए।

रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी निवासी रामलाल जायसवाल अपने स्कार्पियो से किसी बारात से लौट रहे थी। इसी दौरान पन्नूगंज थाना क्षेत्र के इमलियाडिह के पास स्कार्पियों बिजली के खंभे को तोड़ते हुए नीम के पेड़ से टकरा गई। इससे वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में रामलाल को गंभीर चोट आई है। साथ में बैठे उनके भतीजे बेचन लाल, भाई शिवनाथ व चालक शंकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने सभी लोगों को वैनी सीएचसी में भर्ती कराया।

----

निर्माणाधीन फोरलेन पर पलटा

कोयला लदा ट्रेलर

जासं, अनपरा (सोनभद्र) : निर्माणाधीन अनपरा-शक्तिनगर फोरलेन पर ककरी जीएम आफिस के समीप शनिवार की सुबह कोयला लेकर आ रहा एक ट्रेलर पलट गया। हालांकि चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। शक्तिनगर की तरफ से एक ट्रेलर कोयला लेकर अनपरा की तरफ आ रहा था। इसी दौरान गड्ढे के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया। इससे अनियंत्रित होकर वाहन पलट गया। वाहन मालिक ने मशीन से गिरे हुए कोयले को दूसरे वाहन पर लोड कर पलटे हुए वाहन को उठाया गया। लोगों ने संबंधित विभाग का ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल फोरलेन निर्माण को पूरा कराए जाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी