सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और एक बाइक सवार युवक घायल हो गया। मृत दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। घटनाएं चोपन थाना क्षेत्र के पटवध डाला चौकी क्षेत्र के बाड़ी और रायपुर थाना क्षेत्र के पवनी गांव के पास हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 06:55 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:55 PM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल
सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को बीते 24 घंटे के भीतर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और एक बाइक सवार युवक घायल हो गया। मृत दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। घटनाएं चोपन थाना क्षेत्र के पटवध, डाला चौकी क्षेत्र के बाड़ी और रायपुर थाना क्षेत्र के पवनी गांव के पास हुईं।

पटवध : वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग स्थित पटवध में रविवार की रात के समय एक बाइक सवार व्यक्ति अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक चिरई पुलिस चौकी क्षेत्र के मरकड़ी गांव निवासी भग्गु (32) अपने समधी के यहां चोपन थाना क्षेत्र के सिदूरिया गांव जा रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

डाला : स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बाड़ी में सोमवार को ट्रेलर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल युवक कि जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर चोपन से डाला की ओर ट्रेलर आ रहा था। उसी समय बाइक सवार एक युवक भी चोपन से डाला कि तरफ आ रहा था। खन्ना कैंप के पास  पहुंचते ही उसकी बाइक ट्रेलर में फंस गई और वह दूर जाकर गिर गया। बाइक घसीटती हुई कुछ दूर तक चली गई। इसी दौरान बाइक जलने लगी। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। घटना स्थल पर  पहुंची पुलिस ने घायल युवक को चोपन सीएचसी पहुंचाया, जिसकी गंभीर स्थिति को देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस पुलिस के मुताबिक वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान अभिलाश (21) निवासी प्रीतनगर चोपन के रूप में हुई।

वैनी : रायपुर थाना क्षेत्र के पवनी गांव के पास मेन रोड पर एक कैश वैन ने बाइक सवार को धक्का मार दिया। इससे हल्की चोट आई। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

chat bot
आपका साथी