मछली मारने गए दो बालक बंधी में डूबे, मौत

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अमौली स्थित बंधी में डूबने से सोमवार को दो बचों की मौत हो गई। घटना तब हुई जब दोनों मासूम मछली मारने बंधी के पास आए थे। दोनों का शव शाम साढ़े पांच बजे बंधी से निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:15 PM (IST)
मछली मारने गए दो बालक बंधी में डूबे, मौत
मछली मारने गए दो बालक बंधी में डूबे, मौत

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के अमौली स्थित बंधी में डूबने से सोमवार को दो बच्चों की मौत हो गई। घटना तब हुई जब दोनों मासूम मछली मारने बंधी के पास आए थे। दोनों का शव शाम साढ़े पांच बजे बंधी से निकाला गया।

बसौली गांव निवासी सुरेश (6) पुत्र शिवानंद चौहान व सूर्य प्रकाश पटेल (7) पुत्र भरत सिंह पटेल सोमवार को अपराह्न दो बजे पड़ोस के गांव अमौली बंधी में मछली मारने आए थे। बंधी में उतरते समय उनका पैर फिसला और वे गहरे पानी में चले गए। बंधी के पास खड़ा मुकेश शोर मचाते हुए बसौली गांव पहुंचा। उसने दोनों बालकों के स्वजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया। स्वजनों के साथ तमाम लोग बंधी पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से दोनों की तलाश शुरू हुई। जब तक उन्हें बंधी से बाहर निकाला जाता, मौत हो चुकी थी। अमौली के ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिन्हा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सुरेश के पिता शिवानंद चौहान ने बताया कि सुरेश व सूर्यप्रकाश पटेल में गहरी दोस्ती थी। दोनों गांव में साथ ही रहते थे। उनके बंधी में मछली मारने की जानकारी स्वजनों को नहीं थी। इस वाकये से गांव में मातम पसर गया। कई घरों में सोमवार की शाम चूल्हा तक नहीं जला। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं भी होने लगी।

chat bot
आपका साथी