तालाब में डूबने से दो भाइयों की मौत

जासं बभनी (सोनभद्र) स्थानीय थाना क्षेत्र के जौराही गांव में गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे दो सगे भाईयों की घर के समीप तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना तब हुई जब वे खेलते-खेलते तालाब के किनारे पहुंच गए और पैर फिसलने से गहरे पानी में जा गिरे। वाकये से गांव में कोहराम मच गया है। शोक के चलते गांव में चूल्हे नहीं जले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 05:32 PM (IST)
तालाब में डूबने से दो भाइयों की मौत
तालाब में डूबने से दो भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, बभनी (सोनभद्र) : जौराही गांव में गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे दो सगे भाइयों की घर के समीप तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना तब हुई जब वे खेलते-खेलते तालाब के किनारे पहुंच गए और पैर फिसलने से गहरे पानी में जा गिरे। वाकये से गांव में कोहराम मच गया है। शोक के चलते गांव में चूल्हे नहीं जले।

जौराही गांव निवासी धुरूज लाल के दो पुत्र राजू (8) तथा राजलाल (5) गुरुवार को दिन में 11 बजे खेलते-खेलते घर से लगभग 50 मीटर दूर तालाब के पास चले गए। तालाब के किनारे पहुंचने के दौरान ही दोनों का पैर फिसला और वे तालाब में जा गिरे। दोनों को डूबता देख गांव का एक किशोर शोर मचाते हुए उनके परिजनों के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। गांव के कुछ लोगों के साथ परिजन के लोग मौके पर पहुंचे। गांव के तैराकों ने डूब चुके दोनों भाइयों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। परिजन दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने राजू व राजलाल को मृत घोषित कर दिया। अधीक्षक डा. गिरधारी लाल ने बताया कि दोनों बच्चे काफी समय तक पानी के अंदर रह गए, जिससे उनकी मौत हो गई। इधर मौत से गांव में कोहराम मच गया। एक परिवार में दो भाइयों की मौत से गांव में मातम पसर गया। शोकाकुल गांव में इसके चलते चूल्हा तक नहीं जला।

chat bot
आपका साथी